तेज रफ्तार कार ने जीजा-साले को मारी टक्कर, दोनों की मौके पर ही मौत

कार की टक्कर लगते ही लक्ष्मण और संजय उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में लगी चोटों के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी चालक रफ्तार अधिक होने के कारण कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके बाद लोगों ने चालक को काबू कर लिया और मामले की सूचना पुलिस को दी।

चरखी दादरी। चरखी दादरी-लोहारू रोड पर रविवार को आई-20 ने सड़क से गुजर रहे जीजा-साला को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान बाढड़ा निवासी लक्ष्मण (55) और संजय (45) के रूप में हुई है। लक्ष्मण रिश्ते में संजय का जीजा था। टक्कर के बाद आई-20 भी पलट गई और चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बाढड़ा थाना पुलिस ने दादरी सिविल अस्पताल में मृतकों का पोस्टमार्टम कराया और आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार बाढड़ा निवासी लक्ष्मण और संजय पेशे से श्रमिक थे। रविवार सुबह वे लोहारू रोड स्थित एक साइट पर काम देखने गए थे। वहां से दोनों वापस घर आने के लिए पैदल ही निकले तो बाढड़ा नहर पुल के पास लोहारू की तरफ से आ रही आई-20 ने उन्हें टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगते ही लक्ष्मण और संजय उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में लगी चोटों के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी चालक रफ्तार अधिक होने के कारण कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके बाद लोगों ने चालक को काबू कर लिया और मामले की सूचना पुलिस को दी। कुछ देर बाद ही बाढड़ा थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को काबू कर थाने ले गई। पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए।

मृतक के परिजनों ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंच गए थे। उनके वहां पहुंचने से पहले ही लक्ष्मण और संजय दम तोड़ चुके थे। मृतकों के परिजनों ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपी चालक नशे में था। यही कारण रहा कि उसने पहले दोनों को टक्कर मारी और फिर वाहन भी पलटा दिया।