गुरुग्राम-भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका कांग्रेस सांसद साहू का पुतला!

झारखंड में कांग्रेस नेता व राज्य सभा सांसद धीरज साहू के घर पर आयकर विभाग के छापे के दौरान 300 करोड़ से अधिक की नकदी मिलने पर गुरुग्राम भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ के नेतृत्व में अग्रवाल धर्मशाला के सामने जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की और सांसद का पुतला फूंका।

झारखंड में कांग्रेस नेता व राज्य सभा सांसद धीरज साहू के घर पर आयकर विभाग के छापे के दौरान 300 करोड़ से अधिक की नकदी मिलने पर गुरुग्राम भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ के नेतृत्व में अग्रवाल धर्मशाला के सामने जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की और सांसद का पुतला फूंका। जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने आरोप लगाया कि आम जनमानस की गाढ़ी कमाई को कांग्रेस नेता अपने परिवार के विकास में खर्च कर रहे हैं। कांग्रेस ने हमेशा देश को लूटने का काम किया है। गार्गी कक्कड़ ने कहा कि कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में काले धन के नोटों के पहाड़ निकल रहे हैं और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी तथा राहुल गांधी चुप्पी साध हुए बैठे हैं। 

सांसद साहू को गिरफ्तार कर उनकी सांसद सदस्यता खत्म करने की मांग भी की।पुतला फूंकने से पहले भाजपा कार्यकर्ता जय श्रीराम, मोदी-मनोहर जिंदाबाद, भारत माता की जय के नारे लगाते हुए अग्रवाल धर्मशाला के सामने एकत्रित हुए। कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस व कांग्रेस के नेता धीरज साहू के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस मुर्दाबाद के नारे लगाए और पुतले को आग के हवाले कर दिया।कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ओडिशा और झारखंड के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी बरामद होने के बाद बीजेपी की जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी का नया भारत, यहां राजपरिवार के नाम पर जनता का शोषण नहीं करने दिया जाएगा। 

भ्रष्टाचारी कितना ही बड़ा हो उसे कानून से कोई नहीं बचा सकता। कांग्रेस भ्रष्टाचार की गारंटी है तो मोदी जी भ्रष्टाचार पर कार्यवाही की गारंटी हैं, जनता की लूटी हुई पाई- पाई लौटानी पड़ेगी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यह जनता की खून पसीने की कमाई का है पैसा है जिसे कांग्रेस सांसद ने अपनी तिजौरियों में कैद किया हुआ था। श्रीमती कक्कड़ ने कहा कि जांच के दौरान इतना कैश मिल रहा है कि नोट गिनने वाली मशीने भी थक गई है। ‘कांग्रेस, भ्रष्टाचार और नकदी’ का पर्याय बन गई है। करोड़ों रुपये मिलने पर पूरा देश अचंभित है।