फरीदाबाद मे दो पक्षों में झगड़ा, पूर्व सब इंस्पेक्टर की मौत...

फरीदाबाद के गांव नरियाला में दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ जिसमें पूर्व सब इंस्पेक्टर बृजलाल की मौत हो गई। मृतक पूर्व सब इंस्पेक्टर बृजलाल के बेटे और पड़ोसी के लड़के का झगड़ा हुआ था। इस कहासुनी में पूर्व सब इंस्पेक्टर बृजलाल की मौत हो गई।

फरीदाबाद मे दो पक्षों में झगड़ा, पूर्व सब इंस्पेक्टर की मौत...

फरीदाबाद (केशव) || फरीदाबाद के गांव नरियाला में दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ जिसमें पूर्व सब इंस्पेक्टर बृजलाल की मौत हो गई। मृतक पूर्व सब इंस्पेक्टर बृजलाल के बेटे और पड़ोसी के लड़के का  झगड़ा हुआ था।  इस कहासुनी में पूर्व सब इंस्पेक्टर बृजलाल की मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस ने शव को  कब्जे में लेकर फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल फरीदाबाद के गांव नरियाला में मृतक पूर्व सब इंस्पेक्टर बृजलाल के बेटे और पड़ोसी के लड़के का झगड़ा हुआ था। मृतक के बेटे ने बताया कि आरोपी पक्ष उनसे गाली गलोच कर रहा था।  कहासुनी झगड़े में तब्दील हो गई और इसी झड़गे के दौरान मेरे पिता पूर्व सब इंस्पेक्टर बृजलाल की मौत हुई है। वहीँ जय प्रकाश भरद्वाज जो की मृतक के परिजन है उन्होने बताया कुछ गुंडा परवर्ती के लोग थे जिन्होंने मृतक पूर्व सब इंस्पेक्टर बृजलाल के  बेटे कौशल किशोर के साथ गली गलोच की और मारपीट की। इस दौरान पूर्व सब इंस्पेक्टर बृजलाल की मौत हुई है।