नशा बेचने वालों, छात्राओं से छेड़छाड़ करने पर मिलेगी कड़ी सजा

एसपी ने बाढड़ा पुलिस थाना का निरीक्षण किया और पौधारोपण भी किया।जनसंवाद शिविर में एसके के अलावा डीएसपी देशराज, एसएचओ कप्तान सिंह व जिला परिषद के चेयरमैन मंदीप डालावास सहित क्षेत्र के मौजिज लोग मौजूद रहे। वहीं क्षेत्र के लोग भी अपनी शिकायत लेकर शिविर में पहुंचे और एसपी को पूरी स्थिति से अवगत करवाया।

चरखी दादरी || दादरी पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत ने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत कस्बा बाढड़ा में जनसंवाद कार्यक्रम में शिरकत कर जनसमस्याएं सुनी और जांच अधिकारियों को अावश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने ग्राम पंचायतों से नशा रोकने के लिए सहयोग मांगा और कहा कि नशे का कारोबार करने व नशा करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। तािक अपराधों पर अंकुश लगाया जा सके। एसपी ने बाढड़ा पुलिस थाना का निरीक्षण किया और पौधारोपण भी किया।जनसंवाद शिविर में एसके के अलावा डीएसपी देशराज, एसएचओ कप्तान सिंह व जिला परिषद के चेयरमैन मंदीप डालावास सहित क्षेत्र के मौजिज लोग मौजूद रहे। वहीं क्षेत्र के लोग भी अपनी शिकायत लेकर शिविर में पहुंचे और एसपी को पूरी स्थिति से अवगत करवाया। इस दौरान फरियादियों ने घरेलू हिंसा, अवैध शराब बिक्री, छात्राओं से छेड़छाड़, दुकानों की जमीन को लेकर विवाद, कंपनी द्वारा रुपयों का फ्रॉड करने, होटलों में अनैतिक कार्य किए जाने आदि से संबंधित शिकायतें एसपी समक्ष रखी। जिस पर उन्होंने गंभीरता दिखाते हुए संबंधित अधिकारियों को आदेश दिए।

एसपी निकिता गहलोत ने अवैध शराब बिक्री, छात्राओं से छेड़छाड़ के मामलों को लेकर उन्हांेने सख्ती दिखाते हुए कहा कि इस प्रकार के मामले किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे इन पर त्वरित कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस अधीक्षक ने सरकारी कॉलेज के समीप व रास्तों पर पीसीआर व राइडर की गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक ने शिविर में मौजूद सरपंचों व दूसरे मौजिज लोगों से आह्वान किया कि वे नशा करने वाले लोगों को जागरुक करने के लिए नशामुक्त अभियान चलाए और नशा बेचने वालों के बारे में पुलिस को सूचित करे ताकि नशा करने वालों व बेचने वालों पर अंकुश लगाया जा सके। उन्होंने कहा कि चाहे घरेलू हिंसा हो या दूसरे अपराध उनमें नशे का अहम रोल होता है। इसलिए नशे पर अंकुश लगाना अत्यंत आवश्यक है।