रोहतक में नाबालिग का अपहरण कर किया गैंग रेप

डीएसपी अनिल मलिक ने बताया कि 10 अगस्त की घटना है और परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी स्कूल में जा रही थी जिसका अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है।

रोहतक || जिले के एक गांव में घर से स्कूल जा रही दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप होने का मामला सामने आया है जिसके बाद छात्रा को गंभीर अवस्था में सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया लेकिन वहां से भी उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। नाबालिग के परिजनों का यह भी आरोप है कि छात्र के साथ गाड़ी में बैठकर भी गलत हरकत की गई है और शहर के एक होटल में ले जाकर भी उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। जब छात्रा की हालत खराब हो गई तो आरोपी उसे होटल में ही छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद होटल स्टाफ भी छात्रा को सुखपुरा चौक पर छोड़कर फरार हो गया। वहीं बड़ा सवाल यह उठता है कि स्कूल ड्रेस में नाबालिक छात्रा को होटल स्टाफ ने रूम कैसे दे दिया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और एक अभी भी फरार चल रहा है।

इनलो नेता धर्मेंद्र हुड्डा ने बताया कि नाबालिग के साथ दरिंदगी की गई है और इस सारे मामले में एक बड़े नेता की गाड़ी का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने बताया कि होटल संचालक पर कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि छात्र के ड्रेस में होने के बावजूद भी उसे रूम दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा है कि सरकार इस होटल पर बुलडोजर चलाकर इसे गिराए। क्योंकि इन्होंने गैर कानूनी काम किया है। वहीं डॉक्टर ने बताया कि फिलहाल छात्र की हालत स्थिर बनी हुई है और वह मानसिक रूप से परेशान है। वहीं दूसरी ओर डीएसपी अनिल मलिक ने बताया कि 10 अगस्त की घटना है और परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी स्कूल में जा रही थी जिसका अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। उन्होंने कहा कि सदर थाना में पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और यदि होटल संचालक की इसमें गलती पाई गई तो उसके लाइसेंस भी रद्द किया जा सकता है।