डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने चौटाला परिवार के लोकसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए

जजपा ने पहले मात्र 11 महीनों में मेहनत के बूते 10 विधायक बनाकर विधानसभा में भेजे थे, अब पार्टी चार गुणा मजबूत हो गई है। मेहनत करके पार्टी ने जहां 16 प्रतिशत वोट लिए थे, अब बढ़ाकर 30 से 35 प्रतिशत तक लेकर जाएंगे। जजपा ने सरकार के साथ मिलकर धरातल पर कार्य किया है, कार्यकर्ताओं की बदौलत आज हरियाणा में जजपा पहले की अपेक्षा ज्यादा मजबूत बनी हैं।

चरखी दादरी || हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने गठबंधन के आगामी परिणामों को लेकर चुप्पी साधते हुए कहा कि भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र पार्टी सुप्रीमो डा. अजय चौटाला की कर्मभूमि रही है। साथ ही संकेत दिए कि इस क्षेत्र से गठबंधन नहीं रहेगा तो अजय चौटाला का परिवार चुनाव लड़ सकता है। बोले कि डा. अजय चौटाला की कर्मभूमि क्षेत्र में पार्टी काफी मजबूत स्थिति में है और बाढड़ा से उनकी माता नैना चौटाला विधायक भी हैं। ऐसे में गठबंधन सरकार के माध्यम से इस क्षेत्र में धरातल पर कार्य करवाते हुए नई मिशाल पेश की है।

दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को चरखी दादरी के रेस्ट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब में ये बात कही। कहा कि डा. अजय सिंह ने भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से सांसद बनकर धरातल पर कार्य करते हुए नई मिशाल पेश की थी। गठबंधन सरकार में रहते अजय सिंह की कर्मभूमि पर ऐतिहासिक कार्य धरातल पर करके दिखाए हैं। दुष्यंत के सीएम नारों को लेकर पूछे सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जजपा ने पहले मात्र 11 महीनों में मेहनत के बूते 10 विधायक बनाकर विधानसभा में भेजे थे, अब पार्टी चार गुणा मजबूत हो गई है। मेहनत करके पार्टी ने जहां 16 प्रतिशत वोट लिए थे, अब बढ़ाकर 30 से 35 प्रतिशत तक लेकर जाएंगे। जजपा ने सरकार के साथ मिलकर धरातल पर कार्य किया है, कार्यकर्ताओं की बदौलत आज हरियाणा में जजपा पहले की अपेक्षा ज्यादा मजबूत बनी हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत करने की दिशा में हलका स्तर पर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगाई गई हंै, पुराने कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ने की मुहिम जारी है। उन्होंने कहा कि नैना चौटाला व अजय सिंह की कर्मभूमि पर आगामी 6 माह में प्रत्येक घर पीने का पानी पहुंचेगा। इसके लिए लगातार कार्य किए जा रहे हैं। इस दौरान डिप्टी सीएम ने दादरी के रेस्ट हाउस में 46 करोड़ की लागत से बनी 22 सड़कों का उद्घघाटन किये।