यमुनानगर में रेलवे ट्रैक पर मिला दसवीं की छात्रा का टुकड़ों में नग्न अवस्था में शव

भाविका मानसिक रूप से परेशान थी। लेकिन पढ़ाई को लेकर किसी प्रकार का डिप्रेशन या कोई दबाव नही था। कल अचानक शाम को ये घर से चली गई हमने इसे हर जगह तलाश किया। लेकिन जीआरपी पुलिस से सूचना प्राप्त हुई तो हमे इसका शव मिला है

यमुनानगर || जगाधरी रेलवे ट्रैक पर मिला दसवी की छात्रा का शव। रेलवे ट्रैक पर छात्रा का शव कई टुकड़ो में बिखरा हुआ था। वही छात्रा की टांग को जगाधरी वर्कशॉप साईकल स्टैंड के बाहर से मिली। फ़िलहाल छात्रा के परिजनों का कहना है कि छात्रा मानसिक रुप से परेशान थी और कल शाम बिना बताए घर से चली गई थी तब से ही उसकी तलाश की जा रही थी और अब इस हालत में इसका शव मिला है। वही घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
यमुनानगर के जगाधरी वर्कशॉप रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर स्कूल में पढ़ने वाली दसवीं कक्षा की छात्रा का शव मिला। जिसकी पहचान भाविका बख्शी के रूप में हुई जो आईटीआई की इंदिरा कालोनी की रहने वाली थी। ट्रैन की चपेट में आने से उसके शव के टुकड़े काफी दूर तक ट्रैक पर बिखरे हुए थे और रेलवे ट्रैक से नग्न अवस्था में बरामद हुआ है ।

छात्रा के पिता राजेश ने बताया कि भाविका मानसिक रूप से परेशान थी। लेकिन पढ़ाई को लेकर किसी प्रकार का डिप्रेशन या कोई दबाव नही था। कल अचानक शाम को ये घर से चली गई हमने इसे हर जगह तलाश किया। लेकिन जीआरपी पुलिस से सूचना प्राप्त हुई तो हमे इसका शव मिला है। समझ नही आ रहा कि ये सब अचानक से क्या हो गया। मैं चंडीगढ़ में काम करता हूं मुझे फोन पर इसकी सूचना मिली।

इस मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी थाना इंचार्ज विलायत सैनी ने बताया कि देर रात उन्हें स्टेशन मास्टर की ओर से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक लड़की का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है जिसकी सूचना पर कृपाल सिंह और जीआरपी पुलिस कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि वह 15 वर्षीय स्कूली छात्रा का शव है।  जिसकी पहचान हो गई है उसका नाम भाविका बख्शी है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि या तो  ये सुसाइड है या ये छात्रा ट्रैन की चपेट में आ गई होगी। ये जांच का विषय है । फिलहाल शव को सिविल अस्तपाल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया और मामले की गहनता से जांच की जा रही है।