हिसार के बबुआ गांव में पति ने पत्नी की ब्लेड से रेत कर हत्या...

हिसार के बोबुआ गांव में पति ने पत्नी की ब्लैड से रेत कर की हत्या, बाद में पति ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, दो लडको ने किया था महिला के गैंग रेप, गैंगरेप से आहत होकर और बदनामी के डर से दंपति ने दिया घटना को अंजाम , पुलिस ने बरामद किया सुसाइट नोट |

हिसार के बबुआ गांव में पति ने पत्नी की ब्लेड से रेत कर हत्या...

हिसार (प्रवीण कुमार) || हिसार बरवाला एक बोबुआ गांव में दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है। बरवाला में पत्नी की हत्या के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटना स्थल से सुसाइट नोट बरामद किया है। शवों का पोस्टमार्टम हिसार के सामान्य अस्पताल में किया गया। जिसमें लिखा था कि महिला के दो नाबालिग बच्चों ने उसके रेप किया है। जानकारी के अनुसार पत्नी के साथ हुए गैंगरेप से आहत होकर और बदनामी के डर से दंपति ने सुसाइड कर लिया। पति ने पहले पत्नी की ब्लेड से गला काटकर हत्या की फि र खुद फ ांसी लगाकर जान दी। परिजनों ने खून से लथपथ व फं दे से लटका देखा और इस घटना के बारे में जानकारी पुलिस को दी।

कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने मृतका महिला के भाई संजय की शिकायत पर दिवंगत जीजा के खिलाफ  हत्या  2 आरोपी नाबालिग युवकों के खिलाफ  आत्महत्या के लिए उकसाने और सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। मृतक पेशे से मजदूरी करता था। सुसाइड नोट मे पत्नी लिखा था कि पुलिस के पास जाने से कोई फ ायदा नहीं  मेरी जान ले लो।  मैं घर से बाहर गया हुआ था। जब मैं आया तो मुझे मेरी पत्नी रोती मिली। पूछा तो वह बोली कि शैतानों ने मेरे साथ जबरदस्ती की है। जीने का कोई फायदा नहीं है। अब मौत ही अच्छी है। मैंने बोला कि पुलिस में शिकायत करते हैं तो वो बोली कि दरखास्त का कोई फायदा नहीं है। मेरी जान ले लो। मैं बोला कि तेरी जान लेने से मैं गुनाहगार हो जाऊंगा। दोषी तो आराम से रहेंगे। फिर वह बोली कि तेरा क्या इरादा है। मैं बोला कि मेरी जान भी तेरे साथ जाएगी। हमारे पास कोई भी उपाय नहीं था। हमारी मौत के जिम्मेवार वे दोनों युवक हैं।

बरवाला थाना एसएचओ कुलदीप ने बताया कि दंपती के 2 बेटे हैं। बड़ा बेटा पास में ही रहने वाले दादा.दादी के पास रहता है। छोटे 7 वर्षीय बेटे को अपने पास रखते थे। रात कमरे को अंदर से बंद कर पति ने पहले पत्नी का गला काटा और फि र फांसी लगाई। सुबह करीब 7 बजे बेटा सोकर उठा तो उसने फर्श पर मां का शव खून से लथपथ व पिता को फंदे पर झूलते देखा था। दरवाजे की ऊपर वाली कुंडी लगी हुई थी  जिसे बच्चे ने कुर्सी पर चढ़कर खोला। सहमा हुआ बच्चा दादा.दादी के पास पहुंचा थाए जिसने खौफनाक मंजर के बारे में बताया। पुलिस ने मृतका के भाई गांव नहला निवासी संजय के बयान पर गांव बोबुआ निवासी अमित और नन्हा के खिलाफ  विभिन्न धाराओं 302  306 व 376 डी के तहत मामला दर्ज कर लिया है मृतका के भाई गांव नहला निवासी संजय ने इस मामले में उसके जीजा सोनू द्वारा उसकी बहन सुमन की तेजधार हथियार से हत्या किए जाने और फिर स्वंय द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का आरोप लगाया है। उन्होने बताया पुलिस घटना की छानबीन कर  ही है।