फंदे से लटका मिला महिला और पुरुष का शव!

रामनगर थाना क्षेत्र के जुड़ा पकड़ी गांव में घर के अंदर फंदे से लटके महिला और पुरुष के शव बरामद होने से लोगों में फैली सनसनी । पकड़ी गांव के मुन्ना राम पिता छोटक राम व मधु देवी का फंदे से लटका मिला शव । ग्रामीणों द्वारा इसे प्रेम प्रसंग में हुए हत्या बताया जा रहा है । मृतक की मां ने बताया कि 12 बजे रात में मुन्ना को फोन करके बुलाया गया और घर में बन्द कर हत्या करके फंदे से लटका दिया गया था ।

रामनगर थाना क्षेत्र के जुड़ा पकड़ी गांव में घर के अंदर फंदे से लटके महिला और पुरुष के शव बरामद होने से लोगों में फैली सनसनी । पकड़ी गांव के मुन्ना राम पिता छोटक राम व मधु देवी का फंदे से लटका मिला शव । ग्रामीणों द्वारा इसे प्रेम प्रसंग में हुए हत्या बताया जा रहा है । मृतक की मां ने बताया कि 12 बजे रात में मुन्ना को फोन करके बुलाया गया और घर में बन्द कर हत्या करके फंदे से लटका दिया गया था । बताया गया कि मुन्ना राम शादीशुदा था और एक बेटा एक बेटी का पिता था । वहीं मधु देवी पति शिवचरण राम एक लड़की की मां है । दोनों शादी शुदा जिन्दगी और बच्चों का परवाह किए बगैर एक दूसरे के प्यार में खो गए । रात्रि 12 बजे मुन्ना राम के पास फोन आता है और मुन्ना मिलने चला जाता है ।

सुबह परिजनों को फंदे से लटका मुन्ना और मधु के शव की सूचना मिलती है । हत्या या आत्म हत्या क्या है सच ? मौके रामनगर थानाध्यक्ष अनन्त राम, अंचल पुलिस निरीक्षक अर्जून प्रसाद, एस आई मनोज यादव समेत अन्य पुलिस बल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजे । वहीं कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाना लाया गया । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद खुलेगा राज ।हर पहलू पर पुलिस की पैनी निगाह बनी है । घटना की सूचना पर पहुंचे बगहा एस पी  किरण गोरख जाधव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद सारी सच्चाई से पर्दा हट जायेगा । जुर्म करने वाला किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा ।