चरखी दादरी - विकसित भारत संकल्प यात्रा में ग्रामीणों ने सरकार की योजनाओं को सराहा!

चरखी दादरी || विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान आयोजित कार्यक्रमों में जहां ग्रामीणों द्वारा सरकार की योजनाओं को सराहा वहीं अधिकारियों ने मौके पर लोगों की समस्याओं का समाधान करवाया। दादरी के गांव खातीवास, मोरवाला सहित कई गांवों में पहुंची संकल्प यात्रा के दौरान लोगों को केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ उपलब्ध करवाया गया है।

चरखी दादरी || विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान आयोजित कार्यक्रमों में जहां ग्रामीणों द्वारा सरकार की योजनाओं को सराहा वहीं अधिकारियों ने मौके पर लोगों की समस्याओं का समाधान करवाया। दादरी के गांव खातीवास, मोरवाला सहित कई गांवों में पहुंची संकल्प यात्रा के दौरान लोगों को केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ उपलब्ध करवाया गया है। किसी का परिवार पहचान पत्र ठीक किया गया है तो किसी को आयुष्मान कार्ड उपलब्ध करवाया गया है। इस दौरान लोगों के स्वास्थ्य की जांच भी हुई है।

बता दें कि विकसित भारत संकल्प यात्रा गांव-गांव पहुंची रही है। इसी कड़ी में गांव खातीवास में पहुंची यात्रा के दौरान भाजपा की नवनियुक्त जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल ने अधिकारियों के साथ विभिन्न विभागों की लगाई स्टालों का अवलोकन किया और लाभार्थियों को सम्मानित करते हुए संकल्प भारत की शपथ दिलाई। कहा कि जरूरतमंद एवं गरीब पात्र व्यक्ति तक केन्द्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा अहम साबित हो रही है| वहीं यात्रा के दौरान अपने कार्य करवाने पहुंचे सुधीर शर्मा व सतप्रकाश ने संयुक्त रूप से कहा कि इस तरह की यात्रा का कार्यक्रम हर महीने गांव में होना चाहिए ताकि लोगों की समस्याओं का एक मंच पर समाधान हो सके। ग्रामीणों ने सरकार की योजनाओं की सराहना करते हुए कहा कि कई लोगों को तुरंत योजनाओं का लाभ मिल रहा है वहीं महिलाओं के लिए कई लाभकारी योजनाओं का फायदा मिला है।