भिवानी - बावड़ी गेट मार्केट बन्द दुकानदारों ने किया रोष प्रदर्शन!

भिवानी || कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा स्थानीय बावड़ी गेट मार्केट के दुकानदारों से हफ्तावसूली व मन्दिर पर अवैध कब्जा करने का मामला सामने आया है।दुकानदारों का आरोप है कि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा उन्हें बेवजह परेशान किया गया है।

भिवानी || कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा स्थानीय बावड़ी गेट मार्केट के दुकानदारों से हफ्तावसूली व मन्दिर पर अवैध कब्जा करने का मामला सामने आया है।दुकानदारों का आरोप है कि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा उन्हें बेवजह परेशान किया गया है। जिसको लेकर दुकानदारों में काफी रोष है और रोषस्वरूप  दुकानें बंद की गई हैं।फिलहाल पुलिस मौके पर पहुचीं है और एक सप्ताह में आरोपियों  से निपटने का आश्वासन दिया है।

अगर दुकानदारों की माने तो कुछ असामाजिक तत्व उन्हें बेवजह परेशान कर रहे हैं और कभी 100 रुपये कभी 500 रूपये अवैध पैसे वसूल करते हैं ।उन्होंने कहा की इसको लेकर काफी बार प्रशासन व सरकार के नुमाइंदों से अवगत करवा चुके हैं लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ।उन्होंने कहा कि दुकानदारों की इस समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वे धरना प्रदर्शन व रोड जाम करने पर मजबूर होंगे।वहीं मौके पर पहुचे औधौगिक थाना प्रभारी ने कहा कि कुछ  समाजिक तत्वों के द्वारा लड़ाई झगड़े की शिकायत पर पहुँचे हैं इसके साथ ही अवैध कब्जा व हफ्तावसूली का भी आरोप लगाया जिसकी जांच करेंगे। उन्होंने कहा कि आपसी सोहार्द बनाए रखना व आसपास के लोगों सुरक्षा मुहैया करवाना उनका लक्ष्य है।