सिरसा में कोविड-19 से बचाव की हिदायतों की अनुपालना के तहत आयोजित होगा स्वतंत्रता दिवस समारोह...

सिरसा में हर वर्ष की भांति इस बार भी जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह पूरे उत्साह व जोश के साथ मनाया जाएगा। लेकिन कोविड-19 के बचाव के मद्देनजर समारोह का दायरा समिति रहेगा और एमएचए की गाइडलाइन की पालना के साथ समारोह का आयोजन किया जाएगा। समारोह के दौरान कोविड-19 के बचाव संबंधी सभी हिदायतों व उपायों को की दृढता के साथ अनुपालना सुनिश्चित की जाएगी।

सिरसा में कोविड-19 से बचाव की हिदायतों की अनुपालना के तहत आयोजित होगा स्वतंत्रता दिवस समारोह...

सिरसा (सुरेंदर सैनी) || इस बारे में जानकारी देते हुए सिरसा एसडीएम जयवीर यादव ने बताया कि इस बार स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्यअतिथि द्वारा ध्वजारोहण, भाषण के अलावा परेड व मार्च पास्ट किया जाएगा, लेकिन कोविड-19 से बचाव के मद्देनजर इस बार सांस्कृतिक कार्यक्रम व पीटी शो का आयोजन नहीं किया जाएगा। समारोह में जिला प्रशासन द्वारा आमंत्रित लोग ही शिरकत करें, ताकि सोशल डिस्टेंसिंग की पालना सुनिश्चित हो सके।

मिली जानकारी के अनुसार स्वतंत्रतस दिवस समारोह के अवसर पर कोविड-19 के नियंत्रण को लेकर सराहनीय भूमिका निभाने वाले कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा। समारोह स्थल पर सफाई व्यवस्था के पुख्ता तथा स्थल को सेनेटाइज भी करवाया जायेगा। समारोह स्थल पर एम्बुलेंस, सेनेटाइजर व मास्क आदि की समुचित व्यवस्था होगी।