गुरुग्राम हार के डर से निगम चुनाव कराने से बच रही है भाजपा सरकार!

गुड़गांव || पिछले नौ साल में भाजपा सरकार ने गुड़गांव को समस्याओं का गढ़ बना दिया है। गुड़गांव में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। नगर निगम कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे हैं। अपनी नाकामी को छिपाने के लिए भाजपा सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। नगर निगम चुनाव में भाजपा सरकार को अपनी हार नजर आ रही है।

गुड़गांव || पिछले नौ साल में भाजपा सरकार ने गुड़गांव को समस्याओं का गढ़ बना दिया है। गुड़गांव में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। नगर निगम कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे हैं। अपनी नाकामी को छिपाने के लिए भाजपा सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। नगर निगम चुनाव में भाजपा सरकार को अपनी हार नजर आ रही है। यही कारण है कि नगर निगम के चुनाव को टाला जा रहा है। यह बात राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कही। वे गुड़गांव में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान नगर निगम के कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की पॉलिसी बनाई थी, और इस पॉलिसी के तहत कई कर्मचारी पक्के भी किए गए थे, लेकिन भाजपा ने पक्के कर्मचारियों को हटाकर उनके स्थान पर ठेके पर कर्मचारी लगाने शुरू कर दिए हैं।

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदूषण के मुद्दे पर इसे भाजपा सरकार ने राजनीतिक मुद्दा बना दिया है। 2017 में वह राइट टू क्लीन एयर बिल लेकर आए थे जिसमें प्रदूषण नियंत्रण की जिम्मेदारी प्रदेश के मुख्यमंत्री पर सौंपे जाने का प्रावधान किया जाना था, लेकिन इस बिल पर कोई चर्चा नहीं करता। प्रदूषण के लिए एक दूसरे राज्यों को जिम्मेदार ठहराकर राजनीतिक रोटियां सेकी जा रही हैं।दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने साफ कर दिया है कि पांच राज्यों में होने वाले चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी। भाजपा का सूपड़ा पूरी तरह से साफ हो जाएगा।