अंबाला में शराब तस्करी पर अनिल विज सख्त...

इन दिनों सूबे के गृह मंत्री अनिल विज के दिशा निर्देशों के अनुसार अंबाला पुलिस अवैध शराब के कारोबारियों पर शिकंजा कसने की जदोजहत में लगी हुई है।

अंबाला में शराब तस्करी पर अनिल विज सख्त...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || इन दिनों सूबे के गृह मंत्री अनिल विज के दिशा निर्देशों के अनुसार अंबाला पुलिस अवैध शराब के कारोबारियों पर शिकंजा कसने की जदोजहत में लगी हुई है। इसी कड़ी में अंबाला पुलिस द्वारा अवैध शराब के निर्माताओ, बेचने और सप्लाई करने वाले के खिलाफ कोई भी जनसाधारण सूचना देता है तो उसे इनाम दिया जाएगा इस बात का एलान अंबाला पुलिस द्वारा किया गया।

अंबाला में अवैध रूप से शराब के निर्माताओ, बेचने और सप्लाई करने वालो के खिलाफ नकेल कसने को लेकर अंबाला पुलिस ने बड़ा एलान किया है। अंबाला पुलिस द्वारा एलान किया गया है यदि कोई भी आमजन अवैध रूप से शराब के निर्माताओ, बेचने और सप्लाई करने वालो के खिलाफ पुलिस को सूचना देता है तो उसे इनाम के तौर राशि दी जाएगी। इस बारे विस्तार से जानकारी दते हुए डीएसपी मदन लाल ने बताया कि अंबाला पुलिस शराब तस्करो के खिलाफ पिछले काफी समय से शिंकजा कसने के कार्य कर रही है। इसी संबंध में यदि कोई आम नागरिक हमे अवैध शराब के बार जानकारी देता है तो उसपे तुरंत प्रभाव से कार्यवाही की जाएगी। इसके इलावा उक्त व्यक्ति को इनाम राशि भी दी जाएगी।