सांसद धर्मबीर सिंह ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- 9 लोकसभा क्षेत्रों में कांग्रेस के उम्मीदवार टिकट लेने से बच रहे

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा भिवानी-महेंद्रगढ़ क्षेत्र से प्रयाशी बनाए जाने पर शनिवार को दादरी पहुंचे मौजूदा सांसद धर्मबीर सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विपक्ष पूरी तरह से खत्म हो चुका है। कांग्रेस बीते दो लोकसभा चुनाव के दौरान दस प्रतिशत सीट भी लोकसभा चुनावों में हासिल नहीं कर पाई है। वहीं अबकी बार कांग्रेस के लिए हालात और अधिक विकट है। इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेसियों को हार का डर इतना सता रहा है कि हरियाणा की दस लोकसभा सीटों में से नौ लोकसभा सीटों पर कांग्रेस के नेता अपनी उम्मीदवारी नहीं जता रहे हैं और चुनाव लड़ने से बच रहे हैं। देश में अब केवल मोदी की गांरटी चल रही हैं और लोग केवल उन्हें ही पीएम देखना चाहते हैं जिसके चलते भाजपा के सभी उम्मीदवास बड़े मार्जन से जीत हासिल कर संसद पहुंचेंगे।

चरखी दादरी। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा भिवानी-महेंद्रगढ़ क्षेत्र से प्रयाशी बनाए जाने पर शनिवार को दादरी पहुंचे मौजूदा सांसद धर्मबीर सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विपक्ष पूरी तरह से खत्म हो चुका है। कांग्रेस बीते दो लोकसभा चुनाव के दौरान दस प्रतिशत सीट भी लोकसभा चुनावों में हासिल नहीं कर पाई है। वहीं अबकी बार कांग्रेस के लिए हालात और अधिक विकट है। इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेसियों को हार का डर इतना सता रहा है कि हरियाणा की दस लोकसभा सीटों में से नौ लोकसभा सीटों पर कांग्रेस के नेता अपनी उम्मीदवारी नहीं जता रहे हैं और चुनाव लड़ने से बच रहे हैं। देश में अब केवल मोदी की गांरटी चल रही हैं और लोग केवल उन्हें ही पीएम देखना चाहते हैं जिसके चलते भाजपा के सभी उम्मीदवास बड़े मार्जन से जीत हासिल कर संसद पहुंचेंगे।

बता दें कि टिकट मिलने के बाद सांसद धर्मबीर सिंह शनिवार को चरखी दादरी में भाजपा पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव को लेकर मंथन किया। मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाएंगे और पूरा देश उनके साथ खड़ा है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए सांसद ने कहा कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र को छोड़कर बाकि 9 लोकसभा क्षेत्रों से कांग्रेस के पास मैदान में उतारने के लिए उम्मीदवार नहीं हैं। सभी नेताओं को अपनी हार का डर सता रहा है और कोई चुनाव लड़ने के लिए दावेदारी पेश नहीं कर रहा है। वहीं उन्होंने बड़े मार्जन के साथ जीत की हैट्रिक पूरी करने का दावा किया है। धर्मबीर सिंह ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्हें करीब 1 लाख 31 हजार वोटों से जीत मिली थी जबकि दूसरी बार यह मार्जन बढ़ गया था और उन्हें करीब 4 लाख 44 हजार मतों से विजयश्री मिली थी। वहीं यह मार्जन इस बार और अधिक बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि लगातार क्षेत्र में विकास कार्य हुए हैं और अब क्षेत्र में औद्योगिक इकाइयां स्थापित करना उनका लक्ष्य रहेगा। साथ ही उन्होंने भाजपा का जजपा से गठबंधन टूटने पर कोई खास असर नहीं पड़ने की बात कही।

सांसद वीडियो वायरल पर दी प्रतिक्रिया

इस दौरान कथित तौर पर हरियाणा के एक सांसद के अश्लील वीडियो वायरल मामले को लेकर धर्मबीर सिंह ने कहा कि उन्होंने यह वीडियो देखा नहीं है और ना ही इसकी जानकारी है। सांसद ने कहा कि चाहे गांव का मुखिया हो या देश का, सांसद हो या विधायक सभी जिम्मेदार नागरिक है और लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं इसलिए सभी का आचरण सही होना चाहिए। उन्होंने कहा कि गलत आचरण यदि किसी ने किया है तो उसके लिए समाज में कोई स्थान नहीं है।