शादी के सात फेरे लेने के बाद दूल्हे की मौत,सेज पर इंतजार करती रह गई दुल्हन  

सनी की शादी हापुड़ की बेटी पूनम के साथ रविवार की रात को हुई थी,

शादी के सात फेरे लेने के बाद दूल्हे की मौत,सेज पर इंतजार करती रह गई दुल्हन  

||Utter Prdesh||Rajnipal|| शादी के बाद हर लड़की का सपना होता है की वह अपने पति के साथ एक नयी शुरुआत करे ऐसे ही हापुड़ की रहने वाली बेटी के कुछ सपने थे लेकिन हापुड़ की बेटी ने ये सपने में भी नहीं सोचा था की उसके सपने-सपने ही रह जायगे और वह अपने पति के साथ कुछ पल बिताएगी   बाकि पल में मिलना भी नहीं होगा। ये मामला यूपी के जिला मेरठ का है, जहा शादी के कुछ घंटे बाद ही हापुड़ की बेटी की जिंदगी में अंधेरा ही अंधेरा छा गया। 

दरअसल पूरा मामला मेरठ का है, जहां मैनापूठी के रहने वाले सनी की शादी हापुड़ की बेटी पूनम के साथ रविवार की रात को हुई थी दोनों की शादी बड़े धूमधाम से हुई और पूनम के परिजनों ने ख़ुशी ख़ुशी से पूनम की विदा की, लेकिन पूनम के परिजनों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा की उनकी ख़ुशी गम में बदल जायगी।
जानकारी के मुताबिक सनी बारात के घर वापस आने के बाद अपने पड़ोसी के साथ सरधना में कुछ सामान लेने गया था लेकिन सनी को क्या पता था की वह घर तो आ गया लेकिन वापस नहीं जा पाएगा, सामान लेकर घर वापस जा रहे सनी की बाइक अचानक फिसल गई जिससे सनी को गंभीर चोट आ गई,घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची सरधना पुलिस ने आनन फानन में सनी को हॉस्पिटल में पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने सनी को म्रृत घोषित कर दिया।    
हलाकि एक तरफ शादी का जश्न की तैयारी चल रही थी तो दूसरी और से सनी की मौत की खबर से एक दम जश्न मातम में छा गया। जिससे सनी के परिजनों में कोहराम मच गया। 
 फ़िलहाल पुलिस ने सनी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।