Air India की फ्लाइट में महिला के साथ बदसलूकी करने वाला शख्स गिरफ्तार

आए दिन प्लेनस की घटनाएं हमे सुनने को मिल ही जाती है। अभी हाली ही में 26 नवम्बर को एयर इंडिया की फ्लाइट न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही थी।

Air India की फ्लाइट में महिला के साथ बदसलूकी करने वाला शख्स गिरफ्तार

|| Delhi || Aditya Kumar || आए दिन प्लेनस की घटनाएं हमे सुनने को मिल ही जाती है। अभी हाली ही में 26 नवम्बर को एयर इंडिया की फ्लाइट न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही थी। उस दौरान नशे की हालत में एक व्यक्ति ने बुजुर्ग महिला के ऊपर पेशाब करने के मामले में एयरलाइन ने कार्रवाई की है।

शख्स पर हुई कार्रवाई

दिल्ली पुलिस ने अपनी दो टीमें आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की थी। दिल्ली पुलिस की टीमों ने महाराष्ट्र और बेंगलुरू में छापेमारी कर आरोपियों के परिजनों समेत कई लोगों से पूछताछ की। जिसके बाद शंकर मिश्रा को आज दिल्ली पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले शंकर मिश्रा अपनी बार-बार लोकेशन बदल रहा था।

गिरफ्तार होने के बाद उनकी कंपनी वेल्स फार्गो ने उन्हें कंपनि से निकाल दिया है। एयर इंडिया ने अब आरोपी यात्री पर 30 दिनों के लिए प्रतिबंध लगा दिया है। जिसके बाद वह इस दौरान हवाई सफर नहीं कर पाएगा।  दिल्ली पुलिस ने मिश्रा पर यौन उत्पीड़न और अश्लीलता की धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मिश्रा जांच के दौरान सहयोग नहीं कर रहा है। 


मिश्रा के वकील ने दावा किया कि उनके मुवक्किल ने पीड़िता को मुआवजे के तौर पर 15 हजार रुपये का भुगातन किया था, जिसे बाद में पीड़िता के परिवार ने लौटा दिया था। वहीं, शंकर मिश्रा के पिता ने शुक्रवार को दावा किया कि उनके बेटे पर लगे आरोप पूरी तरह झूठे हैं। शंकर मिश्रा पर दिल्ली पुलिस ने भारतीय दंड सहिता की धारा 294, 354, 509 और 510 के साथ-साथ विमान के नियमों के तहत मामला दर्ज किया है।