पन्ना से उठी विरोध की चिंगारी बुंदेलखंड की बनेगी आवाज

देश कांग्रेश कार्यकारिणी सदस्य श्रीकांत दीक्षित की अगुवाई में आज कांग्रेस पार्टी ने शहर में 21 सूत्रीय मांगों को लेकर हल्ला बोल रैली का आयोजन किया जिसमें भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता पन्ना पहुंचे.

पन्ना से उठी विरोध की चिंगारी बुंदेलखंड की बनेगी आवाज

||Panna, Madhya Pradesh || प्रदेश कांग्रेश कार्यकारिणी सदस्य श्रीकांत दीक्षित की अगुवाई में आज कांग्रेस पार्टी ने शहर में 21 सूत्रीय मांगों को लेकर हल्ला बोल रैली का आयोजन किया गया. जिसमें भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता पन्ना पहुंचे और भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ हल्ला बोला. पन्ना शहर में इतनी भीड़ देखने को मिली कि शहर के कोने-कोने में कांग्रेसी कार्यकर्ता दिखाई दे रहे थे. इस हल्ला बोल रैली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार किया है. लंबे अरसे बाद यह पहला मौका है जब इतनी तादाद में कांग्रेस के लोग पन्ना पहुंचे और भाजपा की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाई. अपनी समस्याओं का समर्थन कर ज्ञापन सौंपा अब लगता है पन्ना में बदलाव की बयार बह चली है.

जिला कांग्रेस कमेटी एवं पीसीसी मेंबर श्रीकांत पप्पू दीक्षित द्वारा हल्ला बोल रैली का आयोजन किया गया. जिसमें बिजली पानी सड़क स्वास्थ्य जले ट्रांसफार्मर किशोर जी मंदिर कॉरिडोर पॉलिटेक्निक कॉलेज एग्रीकल्चर कॉलेज डायमंड पार्क राजसमंद सीमा विवाद सहित तमाम मुद्दों को लेकर हल्ला बोल रैली का आयोजन किया गया. जिसमें भारी संख्या में जनसमुदाय उमड़ पड़ा. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एवं मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की.  प्रभारी ने कहा कि पन्ना से जो आवाज उठी है वह बुंदेलखंड की आवाज बनेगी और प्रदेश में होने वाले चुनाव में कमलनाथ की सरकार बनेगी.