एमिटी यूनिवर्सिटी से घर के लिये निकला छात्र, हुआ गायब, मिला शव

ग्रेटर नोएडा से 19 दिसंबर को गायब हुए एमिटी यूनिवर्सिटी के 19 वर्षीय छात्र का शव रबूपुरा थाना इलाके में एक नाले से बरामद हुआ।

एमिटी यूनिवर्सिटी से घर के लिये निकला छात्र, हुआ गायब, मिला शव

Greater Noida || Aditya Kumar || ग्रेटर नोएडा से 19 दिसंबर को गायब हुए एमिटी यूनिवर्सिटी के 19 वर्षीय छात्र का शव रबूपुरा थाना इलाके में एक नाले से बरामद हुआ। छात्र शाम 6 बजे के करीब एमिटी यूनिवर्सिटी से घर के लिये निकला था लेकिन जब घर नही पंहुचा तो परिवार वालो उसकी गुमशुदगी की सूचना थाना रबूपुरा पर दर्ज करायी गयी। पुलिस की टीमें छात्र की तलाश कर रही थी। इसी दौरान छात्र का शव नाले में मिला पड़ा तैरता हुआ छात्र का बैग दिखाई दिया जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम ने नाले में उतरकर छात्र के शव को निकाला. पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

एमिटी यूनिवर्सिटी के 19 वर्षीय छात्र दीपराज की जो 19 दिसंबर को नोएडा के सेक्टर 125 एमिटी यूनिवर्सिटी से घर के लिये निकला और गायब हो गया। काफी इंतजार करने के बाद जब दीपराज घर नहीं लौटा तो दीपराज के पिता राजबहादुर जो पेशे से वकील है ने रबूपुरा थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सर्विलांस की टीम के साथ चार टीमें बनाकर दीपराज की तलाश शुरू की सबसे पहले दीपराज की यूनिवर्सिटी से निकलते समय की फुटेज और अहम जानकारियां जुटाई  गई और दीपराज के बहन फोन से मिली जानकारी के अनुसार उसने परी चौक से बस पर सवार होने के दौरान अपनी बहन को मैसेज किया था।