रोहतक - नवीन जयहिंद पूछेंगे केजरीवाल और भगवंत मान से एस वाई एल पर सवाल!

आम आदमी पार्टी हरियाणा के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में जय हिंद सेना के प्रमुख नवीन जय हिंद ने एस वाई एल के मुद्दे को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से स्थिति स्पष्ट करने को कहा है।

रोहतक || आम आदमी पार्टी हरियाणा के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में जय हिंद सेना के प्रमुख नवीन जय हिंद ने एस वाई एल के मुद्दे को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से स्थिति स्पष्ट करने को कहा है। उन्होंने दोनों नेताओं पर निशान साधते हुए कहा की आम आदमी पार्टी  दोहरा चरित्र अपना रही है पंजाब में कह रही है कि हरियाणा के लिए एक बूंद भी पानी नहीं जबकि हरियाणा में एस वाई एल का पानी लाने की बात करती है।

उन्होंने इस मुद्दे पर सभी राजनीतिक पार्टियों को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि अब तक एस वाई एल मुद्दे पर सभी पार्टियों ने अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकी है। जबकि 20 साल से मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा था और यह फैसला  हरियाणा के हक में आने के बाद भी एस वाई एल का निर्माण नहीं हो रहा है। यह सीधे-सीधे सर्वोच्च न्यायालय की अवमानना है उन्होंने कहा कि  वर्तमान मुख्यमंत्री मनोहर लाल पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा के सभी मंत्री और सभी सांसदों से पत्र लिखकर सबसे मिलने का समय लिया जाएगा और उनसे पूछा जाएगा कि अब तक एस वाई एल का निर्माण क्यों नहीं हो पाया है। नवीन जय हिंद ने कहा की 5 नवंबर को रोहतक में होने वाले आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान से इस मामले में स्थिति स्पष्ट करने के लिए पूछा जाएगा उन्होंने एक नंबर जारी कर आम जन से उनकी तरफ से चलाए जा रहे इस मुद्दे पर धर्म युद्ध में शामिल होने की अपील की है ।