बेकरी की दूकान पर हमला करने वाले आरोपी युवको को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई पहचान

युवको ने बताया की शराब के नशे के कारण उन्होंने गलती से ये कदम उठाया था। उनकी दुकानदार से कोई दुश्मनी नहीं थी। वही इस बारे थाना प्रभारी रमेश चंद कादियान ने बताया की पीड़ित दूकानदार की शिकायत के बाद उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया और इन युवको की पहचान की

बेकरी की दूकान पर हमला करने वाले आरोपी युवको को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई पहचान
रादौर (कुलदीप सैनी ) ||  बेकरी की दूकान पर हमला करने वाले आरोपी युवको को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई पहचान, पकड़े जाने पर बोले आरोपी की नशे की हालत में किया ऐसा काम। 
पुलिस की गिरफ्त में मुहं छिपाए खड़े ये युवक वही है, जिन्होंने बुधवार की देर सांय रादौर की बूबका रोड पर स्थित एक बेकरी की दूकान पर लाठी डंडो से हमला किया था और मौके से फरार हो गए थे। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित दूकानदार की शिकायत के बाद इन युवको को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए दोनों युवक गाँव बापा के रहने वाले है। फिलहाल पुलिस अब दोनों युवको को कोर्ट में पेशकर आगामी कार्यवाही करेगी।  
पुलिस गिरफ्त में आये इन युवको ने बताया की शराब के नशे के कारण उन्होंने गलती से ये कदम उठाया था। उनकी दुकानदार से कोई दुश्मनी नहीं थी। वही इस बारे थाना प्रभारी रमेश चंद कादियान ने बताया की पीड़ित दूकानदार की शिकायत के बाद उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया और इन युवको की पहचान की, जिसके बाद आज उन्होंने इन दोनों युवको को गांव के बस अड्डे से गिरफ्तार किया है। वही उन्होंने बताया की इन युवको से कड़ी पूछताछ की जा रही है की इन्होने किस मकसद से दुकान पर तोड़फोड़ की ताकि आगे शहर में इस प्रकार की घटना न हो।
 अब  इन आरोपी युवको को न्यायालय में पेश कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। जो भी हो इन युवको द्वारा सरेआम बाजार में की गई इस प्रकार की गुंडागर्दी को बिलकुल भी सही नहीं ठहराया जा सकता। ऐसे में पुलिस को इन पकड़े गए युवको के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए ताकि शहर में कानून व्यवस्था बनी रहे।