दिल्ली में और बढ़ा बीजेपी का दारा... कपिल मिश्रा और AAP महिला विंग की अध्यक्ष ऋचा पांडे हुई BJP में शामिल....

एक दिन पहले कपिल मिश्रा ने ट्विटर के जरिए ऐलान कर दिया था कि शुक्रवार को बीजेपी जॉइन करने जा रहे हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हक में प्रचार किया था, जिसकी वजह से कपिल को अपनी विधानसभा सदस्यता गंवानी पड़ी। 

दिल्ली में और बढ़ा बीजेपी का दारा... कपिल मिश्रा और AAP महिला विंग की अध्यक्ष ऋचा पांडे हुई BJP में शामिल....
Image Source- Google

नई दिल्ली ।। दिल्ली मे आने वाले कुछ महीनों में ही चुनाव होने वाले हैं । मुख्य दावेदार पार्टी बनने की तैयारी ज़ोर शोर से चल रहीं हैं । एक तरफ जहां आम आदमी पार्टी से केजरीवाल ने एक के बाद एक लोक लुभावन योजनाओं की घोषणाओं की झड़ी लगा दी हैं वहीं बीजेपी ने 370 हटाकर पूरे देश मे उत्साह का धमाका कर दिया हैं ।

Image Source- Google

दिल्ली चुनाव से पहले नेताओं का एक-दूसरे दलों में जाना शुरू हो गया है। सुबह आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ा सियासी झटका लगा। 'आप' महिला विंग की अध्यक्ष ऋचा पांडे मिश्रा ने कपिल मिश्रा के साथ बीजेपी की औपचारिक सदस्यता ग्रहण की। ज्वाइनिंग के दौरान दिल्लीबीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी, राज्यसभा सांसद विजय गोयल, नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्यामजाजू, सतीश उपाध्याय, अनिल वाजपेयी आदि मौजूद रहे।

Image Source- Google

सान्ध्य टाइम्ससे ऋचा ने कहा कि मैं जिन कारणों से सक्रिय राजनीति में आई थी, वह आपमें पूरी नहीं हो रही थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी समाज के हर वर्ग का ख्याल कर सेवा कर रही है। मोदी जी के नेतृत्व में देश का नाम दुनियाभर में चमक रहा है। आपके मुखिया अरविंद केजरीवाल पर ऋचा ने सीधा हमला नहीं किया, हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि अब बड़े मुद्दों पर एक होने की जरूरत है। बीजेपी के अलावा अन्य कहीं केवल नाम के लिए विपक्ष में रहने का औचित्य नहीं है। एक दिन पहले कपिल मिश्रा ने ट्विटर के जरिए ऐलान कर दिया था कि शुक्रवार को बीजेपी जॉइन करने जा रहे हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हक में प्रचार किया था, जिसकी वजह से कपिल को अपनी विधानसभा सदस्यता गंवानी पड़ी।