सिरसा से निर्दलीय प्रत्याशी बाजारों में नंगे पांव जाकर जनता का किया धन्यवाद .........

गोकुल ने कहा कि उनकी हार मात्र 602 वोट से हुई है और सिरसा की जनता ने उन्हें लगभग 44 हज़ार 313 वोट दिए। वही गोकुल ने बीजेपी को समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायकों के बारे में कहा कि वो उनके बारे में कुछ नहीं कहेंगे क्युकी जनता ने उन्हें भी अपना आशीर्वाद दिया है।

सिरसा से निर्दलीय प्रत्याशी बाजारों में नंगे पांव जाकर जनता का किया धन्यवाद .........
सिरसा से निर्दलीय प्रत्याशी आज बाजारों में नंगे पांव जाकर जनता का धन्यवाद किया निर्दलीय प्रत्याशी गोकूल ऐसा चेहरा जो लगातार मतगणना में जमकर टककर दी थी गोकुल सेतिया लगातार गोपाल कांडा से आगे चल रहे थे गोकुल सेतिया मात्र 602 वोटों से गोपाल कांडा से हारे है निर्दलीय उम्मीदवार गोकुल सेतिया 44313 वोट मिले है 
चुनावी नतीजे आने के बाद आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़े गोकुल सेतिया आज सिरसा की जनता का धन्यवाद करने सिरसा के बाज़ारों में निकले। खास बात ये रही कि गोकुल सेतिया बाज़ारो में अपने धन्यवादी दौरे के दौरान नंगे पाँव थे। मीडिया से बातचीत करते वक्त गोकुल भावुक हो गए।  निर्दलीय उम्मीदवार  गोकुल सेतिया ने कहा कि सिरसा की जनता ने जिस प्रकार से उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है उसके एवज में अगर उनके पैर भी धोकर पिये जाएँ तो वो कम हैं। गोकुल ने कहा कि उनकी हार मात्र 602 वोट से हुई है और सिरसा की जनता ने उन्हें लगभग 44 हज़ार 313 वोट दिए। वही गोकुल ने बीजेपी को समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायकों के बारे में कहा कि वो उनके बारे में कुछ नहीं कहेंगे क्युकी जनता ने उन्हें भी अपना आशीर्वाद दिया है।