Ujjain: Zomato Ad में Hrithik Roshan की महाकाल थाली पर भड़के लोग।

इन दिनों बॉलिवुड में काम करने वाले लोग जिन्हें आप अपने चहते स्टार के रुप में देखते हैं वो हिन्दु धर्म को लेकर कई बयानबाजी करते हैं, और यह सिलसिला अभी से नहीं बल्की काफी समय पहले से चला आ रहा है।

Ujjain:  Zomato Ad में Hrithik Roshan की महाकाल थाली पर भड़के लोग।

Delhi : || Rakesh Kumar || इन दिनों बॉलिवुड में काम करने वाले लोग जिन्हें आप अपने चहते स्टार के रुप में देखते हैं वो हिन्दु धर्म को लेकर कई बयानबाजी करते हैं, और यह सिलसिला अभी से नहीं बल्की काफी समय पहले से चला आ रहा है। कभी मां काली तो कभी शिव भगवान का मजाक बनाते और एक बार फिर से बॉलिवुड अभिनेता रितिक रौशन नें भगवान महाकाल को लेकर एक एडवरटाइजमेंट में टिप्पणी की है। जिसके बाद लोगों में इस एडवरटाइजमेंट और महाकाल के खिलाफ टिप्पणी पर भारी रोस देखने को मिला।

दरअसल थोड़े से पैसों के लिए आज बॉलिवुड के कुछ गिने चुने अभिनेता हिन्दु धर्म और संस्कृति का मखौल उड़ाते हैं लेकिन अब भारत की परस्थिति पहले की तरह नहीं रही अब भारत के लोग जाग चुकें हैं उन्हें अब सही को सही और गलत को गलत कहना अच्छी तरह आता है।

 ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी Zomato ने अपने विज्ञापन को भगवान महाकाल से जोड़ दिया जिसके बाद विवाद शुरू हो गया। इस विज्ञापन में रितिक रौशन कहते दिख रहे हैं, “थाली का मन किया। उज्जैन में, तो महाकाल से मँगा लिया।” 

 जिसके बाद उज्जैन महाकाल मंदिर के पुजारी महेश जी ने कहा  कि ऐसे विज्ञापन जारी करने से पहले कंपनी को सोच-विचार करना चाहिए। उन्होंने हिन्दू समाज को सहिष्णु बताते हुए कहा कि ये कभी उग्र नहीं होता, लेकिन अगर किसी दूसरे समुदाय को लेकर इस तरह की टिप्पणी की गई होती तो कंपनी में आग लगा देते। उन्होंने इसे एक भ्रामक प्रचार बताते हुए Zomato को कहा कि यह हमारी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हैं।

उन्होने आगे बताया कि महाकाल मंदिर अन्न क्षेत्र में श्रद्धालुओं के लिए भोजन की व्यवस्था है, लेकिन थाली डिलीवर करने का कोई प्रावधान नहीं है। ऐसी कंपनी को महाकाल के नाम पर विज्ञापन नहीं करना चाहिए, जो मांसाहारी भोजन डिलीवर करने का काम करती हो। उन्होंने Zomato पर हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर कंपनी माफ़ी नहीं माँगती है तो वो कोर्ट जाएँगे। 

वहीं दुसरी तरफ लोगं ट्विट कर इसका विरोध कर रहें हैं लोग zomato और लाल सिंह चड्डा मुवी का समर्थन करने वाले अभिनेता रितिक रौशन पर जमक भड़ास निकाल रहें हैं ...