कांग्रेस में नहीं बल्कि भाजपा में है गुटबाजी!

चरखी दादरी || युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने गुटबाजी को लेकर कहा कि हरियाणा कांग्रेस में नहीं बल्कि बल्कि भाजपा में गुटबाजी चरम पर है। यहीं कारण है कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ भी गुटबाजी के शिकार हुए हैं। विपक्षियों ने कांग्रेस को गुलाबी गैंग व एसआरके गुट की संज्ञा देकर जनता को बरगलाने का असफल प्रयास किया है।

चरखी दादरी || युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने गुटबाजी को लेकर कहा कि हरियाणा कांग्रेस में नहीं बल्कि बल्कि भाजपा में गुटबाजी चरम पर है। यहीं कारण है कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ भी गुटबाजी के शिकार हुए हैं। विपक्षियों ने कांग्रेस को गुलाबी गैंग व एसआरके गुट की संज्ञा देकर जनता को बरगलाने का असफल प्रयास किया है। कांग्रेस गुटबाजी से उपर उठकर धरातल पर कार्य कर रही है और साफ हो गया है कि भाजपा हरियाणा से जा रही है और कांग्रेस आ रही है। पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा के नेतृत्व में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

दरअसल हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा सोमवार को दादरी में युवा कांग्रेस के युवा जोड़ो, हरियाणा जोड़ो अभियान के दौरान मीटिंग लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जहां मीटिंग में बूथ स्तर पर युवाओं को जोड़ने की बात कही वहीं हरियाणा में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस के प्रत्येक युवा को फील्ड में उतरने का आह्वान किया। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पेपर लीक, बेरोजगारी, अग्निवीर व सरकारी भर्तियों में धांधली सहित सात मुद्दों को लेकर युवा कांग्रेस प्रदेश सरकार को घेरेगी। हरियाणा के युवाओं को एक छतरी के नीचे एकजुट करके युवा कांग्रेस बड़ा आंदोलन चलाएगी। कहा कि युवा कांग्रेस ने हमेशा प्रदेश के युवाओं के मुद्दे धरातल पर उठाए है वहीं विपक्षी पार्टियां धरातल पर कहीं दिखाई नहीं दी।

एक सवाल के जवाब में दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि युवाओं को आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनावाें में भागेदारी दिलाएंगे। बूथ स्तर पर युवाओं की फौज तैयार होगी और हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने में युवा अहम भूमिका निभाएंगे। युवा प्रदेशाध्यक्ष ने भाजपा के 9 साल के कार्यकाल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि सरकार ने सिर्फ दिखावे की घोषणा करके धरातल पर कुछ कार्य नहीं किया भाजपा हरियाणा से जाएगी और कांग्रेस की सरकार बनेगी इसके लिए जनता इंतजार कर रही है।