एसडी मेमोरियल के बच्चों ने किया रोड शो!

गुरुग्राम के मदनपुरी एसडी मेमोरियल स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने पर्यावरण को शुद्ध रखने के लिए एक रोड शो निकाला। इस रोड शो में छात्र-छात्राओं ने स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर समाज को जागरूक करने का प्रयास किया।

गुरुग्राम के मदनपुरी एसडी मेमोरियल स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने पर्यावरण को शुद्ध रखने के लिए एक रोड शो निकाला। इस रोड शो में छात्र-छात्राओं ने स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर समाज को जागरूक करने का प्रयास किया। वहीं स्कूल की टीचर्स की माने तो बुराई पर अच्छाई की जीत को दिखाने के लिए उजाले की अंधेरे पर जीत को दिखाने के लिए इस रोड शो का आयोजन किया गया, इससे न केवल बच्चों में जागरुकता आएगी बल्कि यही बच्चे समाज को भी जागरूक करने का प्रयास करेंगे।

बुराई पर अच्छाई की जीत हो और अंधेरे में भी रोशनी की रीत हो का स्लोगन लिए रोड शो में भाग ले रही दिव्या के मुताबिक़ इस रोड शो के माध्यम से ये लोगो को संदेश देना चाहते है कि समाज मे बेशक कितनी भी बुराईयां हो पर हमेशा अच्छाई की ही जीत होती है तो वहीं अदिति तिवारी नाम की छात्रा ने भी बताया कि इस रोड शो के माध्यम से हम समाज को जागरूक कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि समाज के लोग अपनी सहभागिता बढ़ाएंगे।स्कूली बच्चो दुवारा बुराई पर अच्छाई की जीत के लिए निकाला गया रोड शो लोगो को कितना जागरूक कर पाता है और लोग इससे कितनी सिख लेते है यह तो समय ही बताएगा। फिलहाल तो छात्र इस रोड शो के माध्यम से जागरूकता फैलाने में लग गए हैं और इसमें स्कूल भी उनका साथ दे रहा है।