अवैध शराब पर पुलिस की सख्ती!

यमुनानगर के कई गांव में जहरीली शराब के कारण हुई मौतों के बाद अब पुलिस द्वारा अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। जिसके तहत पुलिस द्वारा अवैध शराब का धंधा करने वालों की लगातार धरपकड़ की जा रही है।

नकली शराब के सेवन से हुई मौतों के बाद अब प्रशासन अवैध शराब पर सख्ती बरत रहा है। जिसको लेकर हर दिन जगह जगह छापामारी कर अवैध शराब बेचने वालों को पकड़ा जा रहा है। इसी कड़ी में रादौर पुलिस ने गांव बापा से कच्ची शराब तैयार करते हुए एक व्यक्ति को करीब 30 लीटर लाहन के साथ पकड़ा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध एक्साइज एक्ट में मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। 

मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी जसबीर सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि गांव बापा में एक व्यक्ति कच्ची शराब बनाने का कार्य करता है। सूचना पर वह गांव पहुंचे तो गांव के जगमीत सिंह ने अपने घर के आंगन में रखे एक ड्रम में कच्ची शराब का लाहन तैयार कर रहा था। इसके बाद पुलिस टीम ने मौके से 30 लीटर लाहन व अन्य सामान बरामद किया है। 

यमुनानगर के कई गांव में जहरीली शराब के कारण हुई मौतों के बाद अब पुलिस द्वारा अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। जिसके तहत पुलिस द्वारा अवैध शराब का धंधा करने वालों की लगातार धरपकड़ की जा रही है। वही पुलिस आम लोगों को भी इस प्रकार के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों की जानकारी उन्हें देने की अपील भी कर रही है