केंद्रीय राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया ने कांग्रेस पर किया जुबानी हमला...

चंडीगढ़ में कांग्रेस द्वारा निकाले जा रहे पैदल मार्च पर साधा निशाना।केंद्रीय राज्य मंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा सहित कुछ कांग्रेसियों का रोजगार छिन गया है।जनता ने उनका रोजगार छीन लिया है।एक कहावत है रास्ता भूली डुमनी गावे उत पाताल।इसी तरह कांग्रेस दूसरे के कंधे पर बंदूक रख कके बीजेपी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे है।कांग्रेसी चाहे विधानसभा का घेराव कर ले,चाहे कही का ,हिंदुस्तान का किसान इनको मुँह लगाने वाला नही है।पहले भी इन्हें तमाचा लगा है,आने वाले समय मे भी लगेगा।मोदी जी के निर्णय जो किसान हित मे है वो रंग लगाएंगे।वही कुमारी शैलजा जितना मर्जी जोर लगा ले । हरियाणा में मरी हुई कांग्रेस में जान नही पड़ सकती ।

केंद्रीय राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया ने कांग्रेस पर किया जुबानी हमला...

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || आज प्रदेश कांग्रेस सभी नेताओं और विधायकों के साथ पैदल मार्च निकाल रही है ।इस पर केंद्रीय राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया ने निशाना साधते हुए कहा कि देखिए ऐसा है कुछ कांग्रेसियों का शैलजा जी सहित रोजगार छिन गया है ।जनता ने रोजगार छीन लिया है। इसलिए एक कहावत चलती है कि रास्ता भूली डुमनी गावे उत पताल। अब यह जो कांग्रेसी हैं किसी दूसरे के कंधे के ऊपर बंदूक रख के  भारतीय जनता पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं ।मैं कांग्रेसियों को आगाह करना चाहता हूं ।

चाहे वह विधानसभा का घेराव करें ,चाहे वह कहीं का घेराव करे। हिंदुस्तान का किसान किसी भी कीमत पर इनको मुंह लगाने वाला नहीं है। पहले भी  इनको तमाचा लगा है ।आने वाले समय में भी तमाचा लगेगा। और मोदी जी ने जो निर्णय किसानों के हित में किए हैं वह रंग लाएंगे। किसान आत्मनिर्भर होगा मैं कुमारी शैलजा जी तक यह बात पहुंचाना चाहता हूं ।कि आप चाहे जितना जोर लगा लो हरियाणा प्रदेश में  मरी हुई कांग्रेस में जान नहीं पड़ सकती ,नहीं पड़ सकती नहीं पड़ सकती।