बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विष यादव से रंगदारी मांगने के जुर्म में एक गिरफ्तार!

बिग बॉस ओटीटी फेम एल्विष यादव को वट्सअप मेसेज भेज एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के जुर्म में गुरुग्राम पुलिस ने गुजरात के वडनगर से 24 वर्षीय युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी गुजरात मे आरटीओ एजेंट का काम करता है और रात ही रात में करोड़पति बनने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी की पहचान शाकिर मतरानी के रूप में हुई है।

बिग बॉस ओटीटी फेम एल्विष यादव को वट्सअप मेसेज भेज एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के जुर्म में गुरुग्राम पुलिस ने गुजरात के वडनगर से 24 वर्षीय युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी गुजरात मे आरटीओ एजेंट का काम करता है और रात ही रात में करोड़पति बनने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी की पहचान शाकिर मतरानी के रूप में हुई है। एसीपी क्राइम वरुण दहिया की माने तो प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि वह एल्विष से काफी प्रभावित है और उसकी तरह ही करोड़पति बनना चाहता है। आरोपी ने एल्विष की प्रोफाइल को खंगाला और नम्बर मिलने के बाद रंगदारी का मैसेज भेजा। 

एसीपी वरुण दहिया की माने तो बिगबॉस फेम एल्विश यादव ने थाना सेक्टर-53 में शिकायत दी थी कि वह 17 अक्टूबर को विदेश से लौटा है। विदेश दौरे से वापस आने पर जब उन्होंने वट्सअप चैक किया तो उन्हें रंगदारी का मेसेज मिला। पहले रंगदारी मांगने वाले ने उनसे 40 लाख रुपए की मांग की थी और दूसरे मेसेज में एक करोड़ रुपए दिए जाने की बात कही थी। पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए थाना सेक्टर-53 में केस दर्ज कर लिया। दर्ज मामले पर कारवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को रिमांड पर ले पूछताछ करने में जुट गई है। आपको बता दें कि Youtube पर वीडियो बनाकर फेमस हुए एलविश यादव को Bigg Boss OTT 2 में जाने का मौका मिला था। इस प्रतियोगिता में एलविश ने अपनी बेहतर प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए Bigg Boss OTT 2 का खिताब अपने नाम किया था। इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुडगांव में एक कार्यक्रम का आयोजन कर एल्विश यादव को सम्मानित भी किया था। वहीं, पिछले दिनों गुड़गांव में हुई G 20 सम्मिट में एक गाड़ी से गमले चोरी किए गए थे, बताया जा रहा है कि वह गाड़ी एल्विश की थी, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गया था।