नवीन जयहिंद ने की भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण और धरने पर बैठे खिलाड़ियों के नारको टेस्ट की मांग

इसलिए इस मामले में दोनों का नारको टेस्ट करवाया जाना चाहिए और जो सुप्रीम कोर्ट की अध्यक्षता में एक निर्धारित समय के अंदर हो। ताकि मामले की सच्चाई सबके सामने आ सके और जो भी इस मामले में दोषी हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

रोहतक। जंतर मंत्र पर भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण के खिलाफ बैठे पहलवानों को लेकर नवीन जयहिंद ने दोनों के नारको टेस्ट कराने की मांग कर दी है। इस विवाद की वजह से महिला खिलाड़ियों का विश्वास उठ रहा है। इसलिए जो दोषी हो उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। वही पहरावर की जमीन को लेकर भी नवीन जयहिंद ने एक बार फिर प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े किए हैं।

जयहिंद ने कहा कि खिलाड़ियों द्वारा जो आरोप भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण पर लगाए जा रहे हैं। उसकी वजह से देश की बहुत सी महिला खिलाड़ियों का खेल से विश्वास उठ जाएगा। इसलिए इस मामले में दोनों का नारको टेस्ट करवाया जाना चाहिए और जो सुप्रीम कोर्ट की अध्यक्षता में एक निर्धारित समय के अंदर हो। ताकि मामले की सच्चाई सबके सामने आ सके और जो भी इस मामले में दोषी हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। ताकि खिलाड़ियों का विश्वास भी बढ़ सके।

यही नहीं उन्होंने पहरावर गांव की जमीन के मुद्दे को लेकर एक बार फिर से हरियाणा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री और रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा बार-बार यह कह रहे हैं कि जमीन गॉड ब्राह्मण शिक्षण संस्थान को दे दी गई है तो फिर उसके कागजात कहां है। इसलिए वह दूरबीन लेकर उस जमीन की तलाश में निकलेंगे। यही नहीं उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम जन्मोत्सव 21 मई को पहरावर की जमीन पर ही होगा और उसके लिए तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी है।