बग्गा की गिरफ्तारी पर हरियाणा के गृह मंत्री का बड़ा बयान...

आज अंबाला छावनी के रेस्ट हाउस में गृह एवम स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने तबीयत खराब होने के बावजूद भी आज जनता दरबार लगाया और सभी की फरियाद सुन कर उनकी मदद भी की।हरियाणा से विभिन्न इलाकों से अपनी फरियाद सुनाने पहुंचे! हिसार से अपने बेटे के हत्यारों को गिरफ्तार करवाने पहुंचा 80 वर्षीय पिता! वहीं हरियाणा के नवनियुक्त कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान पर पंचायती जमीन हथियाने का मामला भी आया विज के दरबार! विज ने मामले की जाँच करवाने का दिया आश्वासन!

बग्गा की गिरफ्तारी पर हरियाणा के गृह मंत्री का बड़ा बयान...

Ambala, Haryana (Ankur Kapoor) || तिजेंद्र बग्गा की गिरफ्तारी पर हरियाणा के गृह मंत्री का बड़ा बयान।किडनैपिग की सूचना पर हरियाणा पुलिस ने की करवाई।दिल्ली पुलिस की तरफ से किडनैपिंग की सूचना मिली।इस प्रकार की सूचना पर करवाई करना हर प्रदेश का कर्तव्य। दिल्ली पुलिस नही करती केजरीवाल सरकार के इशारों पर गलत काम।

तिजेंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा की हमें सूचना मिली थी कि किसी व्यक्ति को दिल्ली से किडनैप कर ले जाया जा रहा है और हमने इस पर कार्रवाई करते हुए उनको रोका । हमने विजेंद्र बग्गा को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया जो हर प्रदेश की पुलिस का कर्तव्य बनता है।इसमें बदमाशी जैसी कोई बात नहीं बल्कि बदमाशी तो इस बात में है कि आपका झगड़ा दिल्ली में होता है और आप पर्चा पंजाब में दर्ज कराते हो। गृह मंत्री ने पंजाब पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि क्या पंजाब टॉर्चर स्टेट बन चुका है जहां सब को ले जाकर टॉर्चर किया जाएगा।
गृह मंत्री ने कहा कि दिल्ली में भी पुलिस है अगर मुख्यमंत्री दिल्ली को यह मालूम नहीं तो उन्हें मुख्यमंत्री के पद पर रहने का अधिकार नहीं। वह बात अलग है कि दिल्ली पुलिस वह गलत कार्य नहीं करती जो केजरीवाल सरकार करवाना चाहती है।