क्रिकेट पर सट्‌टा लगाते चार काबू, गाड़ियां व मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद!

चरखी दादरी || सीआईए स्टाफ पुलिस व खुफिया विभाग की संयुक्त टीम ने बीती रात गांव रावलधी में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस टीम को देखकर भाग रहे चार युवकों पुलिस ने मौके पर पकड़ लिया और उनसे कई प्रकार का सामान बरामद किया है।

चरखी दादरी || सीआईए स्टाफ पुलिस व खुफिया विभाग की संयुक्त टीम ने बीती रात गांव रावलधी में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस टीम को देखकर भाग रहे चार युवकों पुलिस ने मौके पर पकड़ लिया और उनसे कई प्रकार का सामान बरामद किया है। सदर थाना पुलिस ने चारों युवकों को सट्टा लगवाने के लिए प्रयोग किए जा रहे सामान सहित काबू कर उनके खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि खुफिया विभाग व सीआईए स्टाफ चरखी दादरी पुलिस की टीम को सूचना मिली थी कि गांव रावलधी में एक प्लाट में बने कमरे में चार लोग क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवा रहे हैं। देर रात टीम ने भारत-श्रीलंका के बीच विश्व कप क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवाने की सूचना पर छापेमाार कार्रवाई की। पुलिस टीम ने रेड के दौरान मौके पर जांच की तो चार व्यक्ति लैपटॉप, एलईडी व फोन से सट्टा लगवा रहे थे। पुलिस टीम को देखते ही उन्होंने लैपटॉप को बंद कर दिया। पुलिस टीम ने चारों को काबू कर उनसे एलईडी टीवी, सैटअप बॉक्स, लैपटोप, व 6 मोबाइल फोन बरामद किए। साथ ही सर्कोपियो व स्विफ्ट गाड़ी भी कब्जे में लिया।

डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस टीम ने चारों लोगों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा पकड़े गए लोगों की पहचान गांधीनगर निवासी अंकित, लोहरवाड़ा निवासी नवीन, रावलधी निवासी कुलदीप व कमोद निवासी दीपक के रुप में हुई है। इस संबंध में पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है।