कुरुक्षेत्र में ग्रामीण सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन!

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में विभिन्न मांगों को लेकर आज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने जिला स्तर पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद उन्होंने विभिन्न मांगों से संबंधित एक ज्ञापन डीसी को भी सौंपा। इस मौके पर जिला भर से आए हुए सैकड़ों ग्रामीण सफाई कर्मचारी मौजूद रहे।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में विभिन्न मांगों को लेकर आज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने जिला स्तर पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद उन्होंने विभिन्न मांगों से संबंधित एक ज्ञापन डीसी को भी सौंपा। इस मौके पर जिला भर से आए हुए सैकड़ों ग्रामीण सफाई कर्मचारी मौजूद रहे।प्रदर्शनकारी शहर के विभिन्न मार्गों से गुजरे और लघु सचिवालय पंहुँचे जहां उन्होंने अपनी मांगो को लेकर सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया

सफाई कर्मचारी यूनियन के नेताओं ने पत्रकारों को बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा ग्रामीण सफाई कर्मचारियों की कोई सुध न लेने और बार-बार बातचीत लटकाने से प्रदेशभर के ग्रामीण सफाई कर्मचारियों में रोष बढ़ता जा रहा है. ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने अब अपनी हड़ताल को 1 दिसंबर तक बढ़ाने की घोषणा की है. वहीं प्रदेशभर के ग्रामीण सफाई कर्मचारी 28 व 29 नवंबर को पंचकूला में 24 घंटे का पड़ाव डालकर सरकार की हठधर्मिता के विरोध में आवाज बुलंद करेंगे.