दिल्ली: मुखर्जी नगर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गुस्साए परिजनों ने किया प्रदर्शन...

राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में युवक की हत्या के बाद परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन कई घंटे तक प्रदर्शन के चलते लोगों को आवाजाही में हुई दिक्कत है मुखर्जी नगर इलाके में लगा जाम पुलिस द्वारा लचर रवैया से नाराज परिजनों ने प्रदर्शन कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग.

दिल्ली: मुखर्जी नगर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गुस्साए परिजनों ने किया प्रदर्शन...

Delhi (Sanjay) || दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में पैसो के लेन देन को लेकर युवक की पीट-पीट कर हुई हत्या । मृतक के परिवार वालो का आरोप है कि आरोपी पहले भी पैसे को लेकर झगड़ा हुआ था , मृतक की पहचान प्रवीण लाँबा के रूप में हुई है जो मुखर्जी नगर के परमानंद कालोनी में अपने परिवार के साथ रहता था । प्रवीण सुबह के समय अपने कुछ घर से बाहर निकला था घर पास में ही किसी से पैसे की लेन –देन को लेकर माँग कर दी जिसके बाद देनदार के साथ गाली गलौज शुरू हुई है उसी दौरान राहुल और रवि मलहौत्रा ने प्रवीण पर छत से बोतल और पत्थर से पहली मंजिल से फेक कर उसे घायल कर दिया ।

जिसके बाद ज्यादा खुन बहने से प्रविण की इलाज के दौरान मौत हो गई . युवक की मौत के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और आखिरकार वाला सड़क पर शव लेकर बैठ गए और जमकर कई घंटों तक प्रदर्शन चलता रहा इस प्रदर्शन के चलते लोगों को आवाजाही में दिक्कतें में जाम की स्थिति बन गई सड़क पूरी तरीके से ब्लॉक कर चक्का जाम कर दिया गया मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां देश बुझाने में खुद परिजनों से बातचीत कर उन्हें आश्वासन दिया बावजूद इसके परिजन शव को लेकर चलने को तैयार नहीं रात 12:00 बजे परिजन शव लेकर सड़क से हटे जिसके बाद हालत को सम्मानित किया गया.

गुस्साए परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस पूरे मामले में लचर रवैया अपना रही है जिसके चलते उनका गुस्सा फूट पड़ा और आखिरकार वह सब लेकर छत पर बैठ गए अप पुलिस के आला अधिकारियों ने सब को हटवा दिया और रोड फिर से शुरू तो हो गई है लेकिन परिजनों का गुस्सा अभी भी बरकरार है