राहुल गांधी की सदस्या रद्द होने पर कांग्रेस को बड़ा झटका

लोकसभा से राहुल गांधी की सदस्यता रद्द, कांग्रेस इसका विरोध जता रही, कांग्रेस को झटका,

 राहुल गांधी की सदस्या रद्द होने पर कांग्रेस को बड़ा झटका

||Delhi||Rajnipal|| जी हां आपको बता दे कि राहुल गांधी के बयान को लेकर लोकसभा में हगांमा लगातार जारी है, लेकिन अब लोकसभा से राहुल गांधी की सदस्यता रद्द कर दी गई है। जिसको लेकर देशभर में कांग्रेस इसका विरोध जता रही है।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि जहां तक कांग्रेस को झटका लगने की बात है झटका तो उसे लगता है जो नामर्द होता है राहुल गांधी तो मर्द है और वो लड़ेगा। आज देश का लोकतंत्र खतरे में है और जरूरत है कि देश को बचाया जाए। अगर ऐसे ही चलता रहा तो देश पूरी तरह खत्म हो जाएगा। विरोध की भावना के साथ राजनीति की जा रही है। कांग्रेस ने हमेशा सच के साथ चली है और कांग्रेस एक जुट है। फर्क तो पड़ता है लेकिन राहुल गांधी जिसकी उंगली पकड़ कर चलेगा वो आगे तक जाएगा।

आपको बता दे कि राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर कांग्रेस पूरे गुस्से में है यमुनानगर में पूर्व मंत्री और यमुनानगर प्रभारी कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा ने कहा कि सरकार प्रजातंत्र का मायना भूल चुकी है ।कल ही कोर्ट ने सजा सुनाई और अपील करने के लिए 30 दिन का समय दिया था और इसके लिए स्पीकर को इंतजार करना चाहिए था ।स्पीकर ने इंतजार ना करते हुए राहुल गांधी की सदस्यता को रद्द कर दिया। क्योंकि यह लोग नहीं चाहते कि राहुल गांधी संसद में आकर इनकी पोल खोलें इनके अदानी अंबानी के रिश्ते उजागर करें। यह प्रजातंत्र को कमजोर कर रहे हैं। सही मायने में यह लोगों को परेशान कर रहे हैं और आम जनता इनसे तंग है प्रजातंत्र को पैरों तले रौंदने का काम किया जा रहा है। जब भी कोई राजा घमंडी हो जाता है तो वह रावण बन जाता है अगर रावण सही फैसला लेता तो रावण से बड़ा विद्वान कोई नहीं था। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोग रावण है जो किसी की नहीं सुनते और लोकतंत्र की आवाज दबाना चाह रहे हैं ।और बेवजह का दबाव बनाना चाहते हैं।