स्थाई सरकार का तख्ता पलट कर विपक्ष मुक्त लोकतंत्र बनाने में जुटी भाजपा :भाकपा माले

भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव कॉमरेड दीपंकर भट्टाचार्य ने कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने स्थाई सरकार का तख्ता पलट कर यह संदेश दे दिया कि 2014 में कांग्रेस मुक्त भारत का नारा था अब विपक्ष मुक्त लोकतंत्र व रोजगार रहित विकास की कोशिश है।

स्थाई सरकार का तख्ता पलट कर विपक्ष मुक्त लोकतंत्र बनाने में जुटी भाजपा :भाकपा माले

Arrah,Bihar (Akhtar Shafi) || भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव कॉमरेड दीपंकर भट्टाचार्य ने कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने स्थाई सरकार का तख्ता पलट कर यह संदेश दे दिया कि 2014 में कांग्रेस मुक्त भारत का नारा था अब विपक्ष मुक्त लोकतंत्र व रोजगार रहित विकास की कोशिश है। ये देश, नौजवान व लोकतन्त्र के खिलाफ सरकार ने युद्घ का ऐलान कर दिया है। ये बहुत बड़ा धोखा है। उन्होंने कहा कि देश मे पहली बार सेना के नाम पर भाजपा राजनीति कर रही है। इनके नेता सेना को लेकर गलत बयान कर रहें हैं। ये कहा जा रहा है कि सेना को जवान बनाने के लिए योजना लाई गई है जो बिल्कुल ही झूट है। कोविड के पहले सेना में 86 हजार बहाली होती थी अब लगभग 11 हजार हो जाएगी। सरकार देश बेच रही है कहीं रोजगार नही है इस लिए नौजवान गुस्से में हैं इस लिए बिहार सहित देश के विभिन्न राज्यों में नौजवान इसके खिलाफ आंदोलन कर रहें हैं। नौजवानों को किसान आंदोलन से सीख ले कर एक बड़े आनोलन की तैयारी करनी चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा के मामले में सरकार की जब बेइजती हुई तो विदेशों में सफाई दे रही है लेकिन देश के जनता को सफाई क्यों नही दे रही है? सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई है तो सुप्रीम कोर्ट ने आधा काम किया है लेकिन सरकार इतने जगहों पर मुकदमा दर्ज होने के बावजूद नूपुर शर्मा को गिरफ्तार क्यों नही कर रही है? इस लिए इसमे सरकार को फटकार लगना चाहिए।

उदय पुर की घटना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कुछ मीडिया और सोशल मीडिया में ये खबर आई कि कन्हैया लाल के हत्यारे भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के थे तो सबसे पहले भाजपा को स्पस्ट करना चाहिए। इससे पहले भी राजस्थान में ऐसी घटना घटी है। लोगों से मेरी अपील है कि ये जो नफरत, हिंसा की राजनीति है इसे देश को बचाना होगा। उन्होंने कहा कि नफरत, हिंसा, दमन, दहशत के खिलाफ रोजगार, शिक्षा, बिजली, रोजी - रोटी के सवाल पर बिहार में राशनकार्ड/राशन के सवाल पर बड़े आंदोलन की तैयारी का हमने कल की बैठक में निर्णय लिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी महासचिव कॉमरेड दीपंकर भट्टाचार्य, राज्य सचिव कॉमरेड कुणाल, जिला सचिव कॉमरेड जवाहरलाल सिंह, केंद्रीय कमिटी सदस्य कॉमरेड राजू यादव शामिल थे।