केंद्रीय एजेंसियों का बीजेपी कर रही है दुरुपयोग- अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार यानी कल जनता से आग्रह किया की अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जिताएं ताकि कांग्रेस सरकार फिर से बंद हुई विकास परियोजनाओं पर काम कर सकें। अशोक गहलोत ने यह भी कहा की जब 2014 के बाद कांग्रेस सरकार की सत्ता हटी थी तब से बाड़मेर रिफाइनरी परियोजना पर कोई काम नहीं हुआ।

केंद्रीय एजेंसियों का बीजेपी कर रही है दुरुपयोग- अशोक गहलोत

Delhi( Riya sharma) || राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार यानी कल जनता से आग्रह किया की अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जिताएं ताकि कांग्रेस सरकार फिर से बंद हुई विकास परियोजनाओं पर काम कर सकें। अशोक गहलोत ने यह भी कहा की जब 2014 के बाद कांग्रेस सरकार की सत्ता हटी थी तब से बाड़मेर रिफाइनरी परियोजना पर कोई काम नहीं हुआ। और यह काम तभी पुरा हो पाऐगा जब हमारी सरकार एक बार फिर से सता में वापसी करेगी। आगे अशोक गहलोत ने यह भी कहा की अगर इस परियोजना को शुरु करते हैं तो इसकी लागत 70000 रुपए आऐगी जबकी पहले 40000 रुपए लागत थी। जिसके लिए उन्होनें बीजेपी पर सीधे सीधे आरोप लगाए और कहा कि इन सब बदलावों के पीछे BJP का ही हाथ है।


अशोक गहलोत ने BJP पर निशाना साधते हुए मिडिया को कहा की बदले की भवाना जैसा मिज़ाज सिर्फ भजापा सरकार में है, जो अन्य पार्टी के परियोजनाओं को रोक सकती है, साथ ही विपक्षी नेता को डारने धमकाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों जैसे ED और CBI का दुरुपयोग करती है। इसलिए मैं कहता हूं की, सरकार का बदलना बहुत ही महत्वपुर्ण है जिससे सारे रुकी  हुई परियोजनाएं पुरी हो जाएंगी।


आपको बता दें कि, अशोक गहलोत ने खाटू श्याम जी मंदिर में हुई भगदड़ पर भी कहा थी की अगर सरकार मंदिर के पुजारीयों से पहले ही इन सभी दिक्कातों के बारे में पुछ लेते तो यह सब देखने को न मिलता। अगर सरकार मंदिर के पुजारीयों और कर्मचारियों से संपर्क में रहती और उनके हर दिक्कातों व परेशनियों को ध्यान में रखते हुए सारी व्यवस्था कर दी होती तो यह सब होने की संभवना ही नहीं होती। आगे उन्होनें बताया कि, मेहरगढ़ किला मंदिर में हुई भगदड़ के 216 तीर्थयात्रियों जो इस घटना में मारे गए उन सब के लिए गहलोत कुछ न कुछ अवश्य करेंगें।