बढ़ती उम्र और बिमारियों का तर्क देकर आसाराम ने की जमानत की मांग।

आसाराम पर गुरुकुल में पढ़ने वाली नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज है यह मामला 2013 में दर्ज हुआ था और 2018 में आसाराम को उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी। आसाराम इस आरोप में पिछले 9 साल से जेल की सजा काट रहे हैं और अब उनकी उम्र 80 साल से ऊपर हो गयी है।

बढ़ती उम्र और बिमारियों का तर्क देकर आसाराम ने की जमानत की मांग।

Delhi ( Abhay ) | आसाराम पर गुरुकुल में पढ़ने वाली नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज है यह मामला 2013 में दर्ज हुआ था और 2018 में आसाराम को उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी। आसाराम इस आरोप में पिछले 9 साल से जेल की सजा काट रहे हैं और अब उनकी उम्र 80 साल से ऊपर हो गयी है। आसाराम ने बढ़ती उम्र और बिमारियों  की वजह बताकर सुप्रीम कोर्ट से जमानत की मांग की है,

आसाराम  ने सुप्रीम कोर्ट को जमानत अर्जी देते हुए कहा की बढ़ती उम्र के चलते उन्हें बहुत सी बिमारियों का सामना करना पड़ रहा है तो बीमारी के अच्छे इलाज के लिए उन्हें  जेल से रिहाई चाहिए और आसाराम ने कहा की उनके ऊपर जिस गंभीर मामले का ट्रायल चल रहा है शायद वह कभी ख़तम न हो.

आगे आसाराम ने कहा की सुप्रीम कोर्ट उनकी जमानत अर्जी को देखकर उस पर विचार करे और उन्हें  रिहाई का आदेश जारी करें, ताकि वह अपना अच्छा इलाज करा सके। सुप्रीम कोर्ट ने 7 सितम्बर तक गुजरात सरकार से जवाब माँगा है। अब गुजरात सरकार सुप्रीम कोर्ट के नोटिस का क्या जवाब देती है इस पर आसाराम की रिहाई निर्भर करती है, देखा जाय तो  आसाराम पिछले बीते हुए सालो में कई बार अर्जी दे चुके है लेकिन गुजरात सरकर हर बार उनकी अर्जी कैंसिल कर देती है  क्योंकि आसाराम जिस गंभीर मामले में फंसे है उसके चलते उनकी रिहाई बहुत बार कैंसिल की जा चुकी है।