ऑपरेशन सजग के तहत 2 अपराधियो को पुलिस ने धरदबोचा |

राजधानी दिल्ली में इन दिनों अपराधी अपराध की दुनियां में तेजी से अपने पैर पसार रहा है, जहां अपराधी चोरी हत्या और लुटपाट को अंजाम देते हैं |

ऑपरेशन सजग के तहत 2 अपराधियो को पुलिस ने धरदबोचा |

Delhi ( Abhay ) ||  राजधानी दिल्ली में इन दिनों अपराधी अपराध की दुनियां में तेजी से अपने पैर पसार रहा है, जहां अपराधी चोरी हत्या और लुटपाट को अंजाम देते हैं, और राजाधानी में इन अपराधों के मामले बढ़ते ही जा रहें हैं, जिसे लेकर दिल्ली पुलिस अब पूरी तरह सतर्क हो चुकी है और राजधानी दिल्ली में अपराधियों का सफाया करने के लिए ऑपरेशन सजग चला रही है। 

जहां पुलिस दिल्ली में कई अपराधियों को पकड़ भी चुकी है और एक बार फिर से महेन्द्र पार्क थाना पुलिस ऑटो-लिफ्टर्स जो लूटपाट को अंजाम देते थे उन्हें पकड़ लिया है। यह दोनों अपराधी जहांगीरपुरी के रहने वाले हैं जो नशे के लिए इन अपराधों को अंजाम  देते थे । वहीं पुलिस की कार्रवाई में इन अपराधियों के पास से 4 चोरी की मोटरसाइकिल, 1 चोरी की स्कूटी और 01 चाकू को बरामद किया है । बता दें  कि यह  ये दोनों सक्रिय और कट्टर अपराधी हैं जो पहले भी डकैती, स्नैचिंग, सेंधमारी, शस्त्र अधिनियम आदि के कई आपराधिक मामलों में शामिल पाए गए थे।

पुलिस ने जब इन अपराधियों से पूछताछ की तो,  उन्होंने खुलासा किया कि वे अपराध करने के लिए क्षेत्र में घूम रहे थे ताकि आसानी से पैसा कमाया जा सके और नशे की लत को पूरा किया जा सके। उन्होंने आगे खुलासा किया कि वे वाहनों की चोरी का अपराध करते थे और उन्हें सुनसान जगहों पर छोड़ देते थे ताकि आगे चलकर उनका इस्तेमाल स्नैचिंग और डकैती में किया जा सके।