अम्बाला विकसित भारत संकल्प यात्रा!

अम्बाला || सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचने के लिए सरकार द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा निकाली जा रही है ! जहां जहां पर विकसित भारत संकल्प यात्रा जा रही है वहां वहां के लोगों द्वारा इस यात्रा का जोरदार स्वागत किया जा रहा है ! इसी कड़ी में  विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरआत आज से शहरी क्षेत्र में भी हो गई और आज ये यात्रा शहर के मनमिहननगर इलाके में पहुंची  !

अम्बाला || सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचने के लिए सरकार द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा निकाली जा रही है ! जहां जहां पर विकसित भारत संकल्प यात्रा जा रही है वहां वहां के लोगों द्वारा इस यात्रा का जोरदार स्वागत किया जा रहा है ! इसी कड़ी में  विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरआत आज से शहरी क्षेत्र में भी हो गई और आज ये यात्रा शहर के मनमिहननगर इलाके में पहुंची  ! इस अवसर पर सभी विभागों के अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे ! इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में विधायक असीम गोयल ने शिरकत की इस दौरान विधायक ने लोगो की समस्या सुनी और लाभार्थियों ने भी सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं की जमकर तारीफ की !

मोदी की गारंटी वाली गाड़ी विकसित भारत संकल्प यात्रा अब अंबाला के शहरी क्षेत्रों में शुरू हो गई है इसी कड़ी के चलते आज ये यात्रा अंबाला शहर के मनमोहन नगर इलाके में पहुंची ! इस यात्रा में मुख्य अतिथि के रूप में अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल ने शिरकत की, इस दौरान लोगो की समस्या को सुना और कई समासायो का मौके पर ही समाधान किया। इस मौके पर विधायक ने मीडिया  से बात करते हुए कहा कि ये मोदी जी की गारंटी वाली गाड़ी है ! उन्होंने कहा कि अनेक तरह के लाभ लोगों को यहां मिल रहे है ! उन्होंने कहा कि जिन लोगों को योजनाओं के बारे में जानकारी नहीं थी उन लोगों को यहां से योजनाओं के बारे में जानकारी भी मिल रही है और लोग उनका फायदा भी उठा रहे है ! उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 2047 तक भारत को विकसित देश बनाना चाहते है और इसी लिए उन्होंने ये विकसित भारत संकल्प यात्रा चलाई है ताकि जो लोग सरकारी योजनाओं का फायदा नहीं उठा पाए इसके जरिए वो सरकारी योजनाओं का फायदा उठा सकें ! विधायक ने कहा कि NDC,पेंशन,आयुष्मान कार्ड से संबंधित समस्याएं अधिकतर सामने आ रही हैं जिनका मौके पर निपटान किया जा रहा है!

सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लोग काफी फायदा उठा रहे है ! महिलाओं को भी सरकार की योजना का बहुत फायदा मिल रहा है ! मौके परी लोगों के आयुष्मान कार्ड बनवाए जा रहे हैं इसके साथ सभी सरकारी सुविधाओं के लाभ लोगों को दिए जा रहे हैं महिलाओं को अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए सरकार द्वारा चलाई गई स्कीम के तहत उन्हें ट्रेनिंग दी गई और आज वह अपने पैरों पर आसानी से खड़ी हो पाई है।