अम्बाला श्रीराम यात्रा!

अंबाला मे आज श्रीराम यात्रा निकाली गई जिसकी अगुवाई हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने की ! इस श्रीराम यात्रा मे भाजपा सहित हज़ारो की संख्या मे स्थानीय लोगो ने भाग लिया ! श्रीराम भक्तो के हाथ मे श्रीराम लिखें भगवा झंडे के साथ जय श्रीराम के जयकारे लगाते हुए पूरा शहर श्रीराम मय हो गया !अनिल विज अपनी वॉल्वो कार छोड़कर एक खुली जीप मे हाथ मे भगवा झंडा लहराते हुए जय श्रीराम के जयकारे लगा रहे थे और लोगो को 22 जनवरी पर घर मे दीये जलाने का सन्देश दे रहे  है|

अंबाला मे आज श्रीराम यात्रा निकाली गई जिसकी अगुवाई हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने की ! इस श्रीराम यात्रा मे भाजपा सहित हज़ारो की संख्या मे स्थानीय लोगो ने भाग लिया ! श्रीराम भक्तो के हाथ मे श्रीराम लिखें भगवा झंडे के साथ जय श्रीराम के जयकारे लगाते हुए पूरा शहर श्रीराम मय हो गया !अनिल विज अपनी वॉल्वो कार छोड़कर एक खुली जीप मे हाथ मे भगवा झंडा लहराते हुए जय श्रीराम के जयकारे लगा रहे थे और लोगो को 22 जनवरी पर घर मे दीये जलाने का सन्देश दे रहे  है ! इस यात्रा मे विज ने खुद भगवा पगड़ी पहनी ! विज ने कहा कि सारा देश आज सारा देश राम मय हो गया है और सभी ने 22 जनवरी के लिए अयोध्या मे प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयार कर लिया है ! विज ने कहा कि उन्होंने भी सभी को ये सन्देश दिया है कि 22 तारीख तक सात्विक भोजन करें !

ये श्रीराम यात्रा अंबाला अंबाला छावनी के सुभाष पार्क से शुरू हुई ! विज के वहां पहुँचने से पहले कार्यकर्ताओ ने सभी तैयारी पूरी कर ली थी विज के आते ही जय श्रीराम के जयकारों के साथ सारा माहौल श्रीराम मय हो गया ! यात्रा से एक दिन पहले अंबाला छावनी के सभी मुख्य बाज़ारो मे श्रीराम के चित्र वाले भगवा झंडे से पूरे बाजार को सजाया गया जो देखने मे ही बहुत अच्छा लग रहा था ! सुभाष पार्क से श्रीराम यात्रा शुरू होते ही लोग घूम उठे ! इस यात्रा मे महिलाओ ने भी बढ़चड़ कर हिस्सा लिया ! इस यात्रा पर विज ने कहा कि आज सारा देश राम मय हो गया है और सभी ने 22 जनवरी के लिए अयोध्या मे प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयार कर लिया है ! विज ने कहा कि उन्होंने भी सभी को ये सन्देश दिया है कि 22 तारीख तक सात्विक भोजन करें ! विज ने कहा कि 22 तारीख तक अपने घर के आसपास जो भी मंदिर गुरुद्वारा है उसे रोज साफ करें ताकि 22 तारीख बिल्कुल शुद्ध, निर्मल वातावरण बन जाए कि ये हमारी जिंदगी का इतिहास बने ! विज ने कहा कि वे सभी से ये कहना चाहेंगे कि इस घड़ी मे हम है इसलिए इस घड़ी का पूरा आनंद लेने के लिए हमें पूरी तैयारी करनी चाहिए ! विज ने कहा कि 22 तारीख मे हर घर मे हर दुकान मे हर बाजार मे दीये जलाये वे जहाँ भी जाते है ये प्रार्थना करते है लेकिन लोगो का कहना है कि वे एक दिन नहीं तीन दिन दीये जलाएंगे !