सांसद के तौर पर जागरूक जनप्रतिनिधि चुनेगी जनता

प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री व जेजेपी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 2024 में हिसार सहित पूरे प्रदेश की जनता जागरूक प्रतिनिधियों के तौर पर सांसदों का चयन करेगी। उन्होंने नगर निगम की दर्जनों कॉलोनियों सहित गंगवा गाँव मे आयोजित जनसभा में क्षेत्र वासियों से मुलाकात की। दुष्यंत चौटाला ने गंगवा गाँव ने जेजेपी के युवा नेता पवन गंगवा व कृष्ण गंगवा द्वारा आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि 2014 से लेकर 2019 तक एक सांसद के तौर पर उन्होंने हिसार का नाम राष्ट्रीय स्तर पर ऊंचा ले जाने का काम किया परन्तु 2019 में जनता ने मोदी की हवा में एक ऐसा सांसद चुन लिया जो सांसद बनने के बाद न तो जनता में दिखा और न ही संसद में कंही दिखाई दिया। उन्होंने दावा किया कि अब जनता को समझ आ गई कि क्षेत्र का प्रतिनिधि जागरूक होगा तो विकास बेहतरीन तरीके से होगा। कार्यक्रम में पहुंचने पर ग्रामीणों ने दुष्यंत चौटाला का अभूतपूर्व स्वागत किया। इससे पूर्व जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष सजन लावट के आवास पर शहर के व्यापारियों से 25 मई को होने वाले आम चुनावों को लेकर गहनता से चर्चा की।

 हिसार -प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री व जेजेपी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 2024 में हिसार सहित पूरे प्रदेश की जनता जागरूक प्रतिनिधियों के तौर पर सांसदों का चयन करेगी। उन्होंने  नगर निगम की दर्जनों कॉलोनियों सहित गंगवा गाँव मे आयोजित जनसभा में क्षेत्र वासियों से मुलाकात की। दुष्यंत चौटाला ने गंगवा गाँव ने जेजेपी के युवा नेता पवन गंगवा व कृष्ण गंगवा द्वारा आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि 2014 से लेकर 2019 तक एक सांसद के तौर पर उन्होंने हिसार का नाम राष्ट्रीय स्तर पर ऊंचा ले जाने का काम किया परन्तु 2019 में जनता ने मोदी की हवा में एक ऐसा सांसद चुन लिया जो सांसद बनने के बाद न तो जनता में दिखा और न ही संसद में कंही दिखाई दिया। उन्होंने दावा किया कि अब जनता को समझ आ गई कि क्षेत्र का प्रतिनिधि जागरूक होगा तो विकास बेहतरीन तरीके से होगा। कार्यक्रम में पहुंचने पर ग्रामीणों ने दुष्यंत चौटाला का अभूतपूर्व स्वागत किया। इससे पूर्व जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष सजन लावट के आवास पर शहर के व्यापारियों से 25 मई को होने वाले आम चुनावों को लेकर गहनता से चर्चा की।
शहर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों के दौरान आज अनेक युवा पार्टी में शामिल हुए जिनमें पूर्व प्रत्याशी हिसार विधानसभा प्रवीन सोनी, गांव किरतान के सरपंच प्रमोद कुमार, मनोज छिंपा लांधड़ी, राजेश, बन्नी राजपूत, अमित पपनेता, सेढ़ी राणा, गौरव शर्मा, शाहीन आहुजा, सुमित बिश्नोई, सेठी राणा, रामहेर शर्मा, मनोज कुमार, गौरव सैनी व आदि ने जजपा पार्टी को ज्वाइन किया। हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला ने सभी को पार्टी का पटका पहना कर पार्टी में शामिल किया।  इस अवसर पर स्थानीय नागरिकों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि हिसार संसदीय क्षेत्र की जागरूक जनता ने 2014 में देश की लोकसभा में सबसे छोटी उम्र का सांसद चुनकर उन्हें भेजा था और जनता के सहयोग और आशीर्वाद से इस क्षेत्र के हर मुद्दे को देश की संसद में उठाने का काम किया और केंद्रीय योजनाओं को लागू करवाया। परन्तु बीते संसदीय कार्यकाल में जो सांसद चुनकर भेजा वह न तो संसद में नजर आया और न ही आमजनता के बीच मे कंही नजर आया। इसलिये इस बार के आम चुनाव में जनता अपने लिये एक जागरूक जनप्रतिनिधि का चुनाव करेगी। उन्होंने कहा कि जिस क्षेत्र का जनप्रतिनिधि जागरूक होता है उस क्षेत्र के विकास को कोई नही रोक सकता। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी सर्वसमाज के हक की आवाज को हर पटल पर मजबूती से उठाती है, पिछले साढ़े चार सालों के दौरान प्रदेश सरकार में आंशिक भागीदारी होते हुए भी उन्होंने जनकल्याण कारी योजनाओं को अमलीजामा पहनाते हुए पार्टी के घोषणापत्र में कही गई लगभग सभी बातों को पूरा किया। उन्होंने आमजन से आने वाले लोकसभा चुनाव में जेजेपी को जीताने का आह्वान करते हुए कहा कि जेजेपी कभी भी जनता के हितों के साथ खिलवाड़ नही होने देगी।