जजपा नेता दिग्विजय सिंह का बयान

भिवानी पहुंचे जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने अनाज मंडी का दौरा किया और किसानों की समस्याओं से रूबरू हुए।इस दौरान वर्तमान सरकार पर जमकर बरसे और दुष्यंत चौटाला को किसानों ,मजदूरों व कमेरे वर्ग का सच्चा हितैषी बताया।इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी इक्का दुक्का सीटों पर सिमटने तथा पुराने रिकॉर्ड पर सीमित होने की बात कही।

सबसे पहले दिग्विजय ने कहा कि सरकार ने आढ़तियों पर जीएसटी का बोझ डालकर कमर तोड़ने का काम किया है,जिसका सीधा नुकसान किसान, मजदूरों और आढ़तियों को हो रहा है। उन्होंने कहा कि मंडी सरसों से भरी पड़ी है ना ही खरीद हो रही है और ना ही उठान। उन्होंने कहा कि आढ़तियों से अलयदा नेशनल एजेंसियों से खरीद करवाकर लूट मचाने का काम वर्तमान सरकार ने किया है।उन्होंने कहा कि सरकार सोई हुई है, जुम्मा जुम्मा दुष्यंत चौटाला को सरकार से मंत्री पद से हटे हुए 2 महीने हुए हैं,इतने में ही फर्क साफ नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि आज वे सरकार को चेताने आए हैं कि यदि अगले दो दिनों में जीएसटी का मामला नहीं सुलझाया और खरीद शुरू नहीं की तो जननायक जनता पार्टी प्रदेश व्यापी आंदोलन करने पर मजबूर होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से हर वर्ग परेशान है और ऐसे में आढ़तियों और मजदूरों के साथ जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ता व्यक्त कर आंदोलन चलाएगी।
वहीं उन्होंने कहा कि नायब सिंह सैनी हरियाणा के चरणजीत सिंह चन्नी बनकर गहरी नींद सोया हुआ है, उसे उठाना होगा और किसानों ,मजदूरों की दुख तकलीफों को पहचानना होगा। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के समय में सीधी खरीद, 72 घंटे में भुगतान और किसान के मोबाइल पर मैसेज आता था कि किस समय मंडी में फसल छोड़कर जानी है। दिग्विजय ने कहा कि एक साल में जो बड़ा फर्क पड़ा है, आज प्रदेश का किसान मीडिया ,सोशल मीडिया पर भी  दुष्यंत चौटाला के राज को याद कर रहा है। उन्होंने कहा कि सच्चे मन से दिख दिया है कि दुष्यंत चौटाला किसान ,कमेरे और मजदूरों के सच्चे हितैषी रहे और भाजपा सरकार इस वर्ग को दोनों हांथो से लूटने का काम कर रही है।
इस मौके पर दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि जून में जाकर आचार संहिता खत्म हो जाएगी और प्रदेश के सीएम नायब सैनी के पास जुलाई व अगस्त महीना ही बचेगा और बाद में सितंबर में फिर आचार संहिता लग जाएगी।उन्होंने कहा कि सिर्फ मुखौटा बदला है, वो कहते है ना कि बोतल बदली है ,शराब वही पुरानी है, यानी सरकार मनोहर लाल ही चला रहे हैं, उनके इशारों पर प्रदेश को लूटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अरविंद केजरीवाल व जनता को जेल में डालने का काम किया है, इस तानाशाही रवैया से जनता आ चुकी है और बीजेपी को दोनों हाथों से उखाड़ने का काम करेगी।वहीं उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी इक्का दुक्का सीटों पर ही सिमट जाएगी और हरियाणा में पुराने रिकॉर्ड 4-5 सीटों तक ही सीमित हो जाएगी।