मथुरा में झाड़ियों के पास जिन्दा नवजात बच्चा मिलने से फैली सनसनी 

कपड़े में लपेटकर झाड़ियों में फेंका गया था. तो वहीं पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस बच्चे के मां-बाप का पता लगाने के लिए कार्रवाई में जुटी हुई है. डॉक्टरों के अनुसार नवजात शिशु स्वस्थ बताया जा रहा है.

मथुरा में झाड़ियों के पास जिन्दा नवजात बच्चा मिलने से फैली सनसनी 
 गोवर्धन के गांव अडींग स्थित नहर के समीप जिंदा नवजात शिशु मिलने से सनसनी फैल गयी  वहीं सूचना के उपरांत पहुंची पुलिस नवजात शिशु को गोवर्धन के सामुदायिक हॉस्पिटल ले गई वहां बच्चे को डॉक्टर द्वारा स्वस्थ बताया गया. मामला थाना गोवर्धन क्षेत्र के अडींग नहर के समीप देखने को मिला. 
यहां एक नवजात शिशु को झाड़ियों में फेंका गया. रात के समय होने के कारण किसी ने ध्यान नहीं दिया. सुबह होते ही ग्रामीणों को इस बात की खबर मिलते ही इलाका पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात को उठाकर गोवर्धन के स्वास्थ्य  केंद्र पहुंचाया. इसके बाद स्वास्थ्य केंद्र गोवर्धन से नवजात शिशु को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह एक नवजात बच्चा झाड़ियों में पड़ा मिला. 
ग्रामीणों ने इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी इसके बाद चौकी प्रभारी कुलबीर सिंह मौके पर पहुंचे. और नवजात शिशु को अपने कब्जे में ले लिया. तो वहीं प्राथमिक उपचार के लिए नवजात शिशु को गोवर्धन के स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया वही बाद में नवजात शिशु को जिला अस्पताल में ले जाया गया. नवजात शिशु लड़का बताया जा रहा है. कपड़े में लपेटकर झाड़ियों में फेंका गया था. तो वहीं पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस बच्चे के मां-बाप का पता लगाने के लिए कार्रवाई में जुटी हुई है. डॉक्टरों के अनुसार नवजात शिशु स्वस्थ बताया जा रहा है.