चरखी दादरी मार्केट कमेटी कार्यालय पर जड़ा ताला, सोनाला फौगाट की गिरफ्तारी व पार्टी से निष्कासित की मांग उठाई...

हिसार के बालसमंद में मार्केट कमेटी सचिव के साथ भाजपा नेत्री व उसके साथियों द्वारा की गई मारपीट के विरोध में दादरी मार्केट कमेटी कार्यालय के कर्मचारियों ने ताला जड़ते हुए रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन धरने का अल्टीमेटम देते हुए सोनाली फौगाट व उसके साथियों की गिरफ्तारी की मांग की।

चरखी दादरी मार्केट कमेटी कार्यालय पर जड़ा ताला, सोनाला फौगाट की गिरफ्तारी व पार्टी से निष्कासित की मांग उठाई...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || हिसार के बालसमंद में मार्केट कमेटी सचिव के साथ भाजपा नेत्री व उसके साथियों द्वारा की गई मारपीट के विरोध में दादरी मार्केट कमेटी कार्यालय के कर्मचारियों ने ताला जड़ते हुए रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन धरने का अल्टीमेटम देते हुए सोनाली फौगाट व उसके साथियों की गिरफ्तारी की मांग की। इनके प्रदर्शन में आढति एसोसिएशन व व्यापार मंडल भी समर्थन में उतरते हुए सोनाली फौगाट की गिरफ्तारी व पार्टी से निष्कासित करने की मांग की। ऐसा नहीं होने पर प्रदेश भर की मंडियों पर ताला जड़कर बड़े आंदोलन का अल्टीमेटम दिया।
दादरी में मार्केट कमेटी कार्यालय के सभी कर्मचारियों ने कार्यालय को ताला लगाते हुए धरना शुरू कर दिया। धरने की अगुवाई कमेटी सचिव सुरेश खोखर ने किया और प्रदर्शन करते हुए सोनाली फौगाट व उसके साथियों की गिरफ्तारी की मांग की। कर्मचारियों ने कहा कि सरकारी कर्मचारी के साथ भाजपा नेत्री ने गुंडों के साथ मिलकर मारपीट की गई है। ऐसे में कर्मचारी अपना कार्य कैसे कर सकता है। इस मामले में सोनाली फौगाट व उसके साथी गुंडों की गिफ्तारी हो। अन्यथा मार्केट कमेटी कार्यालय बंद करते हुए अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे। वहीं उनके प्रदर्शन को आढति एसोसिएशन व व्यापार मंडल ने समर्थन दिया। आढति एसोसिएशन के प्रधान रामकुमार रिटोलिया ने कहा कि अगर सरकार ने सोनाली फौगाट व उसके गुंडों को गिरफ्तारी नहीं किया और सोनाली को पार्टी से निष्कासित नहीं किया तो प्रदेश भर की मंडियों में ताला लगाकर अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे और मार्केट कमेटी कार्यालय के कर्मचारियों के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन करेंगे।