बहाली की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे पीटीआई ने किया हंगामा...

नौकरी बहाली की मांग को लेकर आमरण अनशन पर बैठे पीटीआई टीचरों ने दादरी के रेस्ट हाउस में जजपा संरक्षक अजय चौटाला से मिलने पहुंचे तो पुलिस कर्मियों के साथ कहासुनी हो गई। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने हंगामा शुरू कर दिया और पुलिस कर्मचारियों पर गाली-गलौच करने का आरोप लगाया।

बहाली की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे पीटीआई ने किया हंगामा...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || साथ ही शहर में विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार से बहाली की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने अजय चौटाला को ज्ञापन सौंपा और मांग पूरी नहीं होने पर आमरण अनशन के साथ-साथ बड़ा आंदोलन की चेतावनी भी दी।
बता दें कि 1983 पीटीआई टीचरों को कोर्ट के आदेश पर सरकार द्वारा नौकरी से हटा दिया गया। नौकरी बहाली की मांग को लेकर शारिरिक अध्यापक संघ के आह्वान पर आमरण अनशन शुरू कर धरना दिया जा रहा है। बुधवार को जजपा संरक्षक के दादरी आगमन के दौरान पीटीआई ने थाली-चम्मच बजाकर शहर में प्रदर्शन किया और उनसे मिलने रेस्ट हाउस में पहुंचे। इसी दौरान पुलिस कर्मियों ने उनको बीच रास्ते रोकना चाहा तो काफी देर कहासुनी हुई। महिला प्रदर्शनकारी सुनील कुमारी, बबीता सहित अन्य ने पुलिस पर गाली गलौच का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस कर्मियों द्वारा उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया। आगे जाने से रोकते हुए उनको गालियां दी हैं। ऐसे पुलिस कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।
प्रदर्शनकारियों ने काफी देर तक रेस्ट हाउस में रोष प्रदर्शन करते हुए सरकार पर वायदा खिलाफी का आरोप लगाया। सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि 1983 पीटीआई को हटाकर उनको रोड पर लाकर खड़ा कर दिया है। ऐसे में उनके समक्ष रोजी-रोटी का संकट आ गया है। अगर सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानी तो आमरण अनशन के साथ-साथ बड़ा आंदोलन करेंगे। इसी बीच अजय चौटाला उनके बीच पहुंचे तो पीटीआई टीचरों ने उनको ज्ञापन सौंपा। चाटाला ने उनकी उनकी मांगें सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।