वायरल वीडियो में दर्शकों को हडकाते और अभद्र भाषा का प्रयोग करते दिखे ,कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण..

इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री संजीव बालन भी मौजूद थे...इस कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए हरियाणा से मशहूर डांसर सपना चौधरी आई थी ..जिस वक्त सपना चौधरी अपने कार्यक्रम की प्रस्तुति दे रही थी

वायरल वीडियो में दर्शकों को हडकाते और अभद्र भाषा का प्रयोग करते दिखे ,कैबिनेट मंत्री चौधरी  लक्ष्मी नारायण..

मथुरा (मदन शर्मा ) कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण का जनता को हड़काते हुए  वीडियो वायरल हो रहा है  ..7 जुलाई को कोसीकला में हुए सपना चौधरी के कार्यक्रम का बताया जा रहा है ये वीडियो..कार्यक्रम के दौरान अनियंत्रित  दर्शकों पर गुस्साए कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण...वायरल वीडियो में दर्शकों को हडकाते और अभद्र भाषा का प्रयोग करते दिखे ,कैबिनेट मंत्री चौधरी  लक्ष्मी नारायण..

उत्तर प्रदेश सरकार के संस्कृति धर्मार्थ कार्य मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण का एक वीडियो वायरल हो रहा है ..यह वीडियो 7 जुलाई को संस्कृति विभाग द्वारा आयोजित बरखा विहार कार्यक्रम का है .. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री संजीव बालन भी मौजूद थे...इस कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए हरियाणा से मशहूर डांसर सपना चौधरी आई थी ..जिस वक्त सपना चौधरी अपने कार्यक्रम की प्रस्तुति दे रही थी भीड़ अनियंत्रित हो रही थी जिसे देखकर पुलिस प्रशासन के और व्यवस्थापको के हाथ पैर फूलने लगे..अधिकतर पुलिसकर्मी व्यवस्था बनाए रखने की जगह सपना चौधरी के वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे थे.. कार्यक्रम की व्यवस्था बिगड़ती जा रही थी..जिसके बाद केबिनेट मंत्री  चौधरी लक्ष्मी नारायण ने माइक थाम लिया. और माइक से ही जनता को हड़काने लगे ..एक तरफ जनता को जनार्दन कहा जाता है.  दूसरी तरफ संस्कृति धर्मार्थ कार्य मंत्री इस तरीके से जनता को हड़का रहे हैं.. वह भी अभद्र भाषा में..वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर  चर्चा का विषय बना हुआ है.. एक तरफ कैबिनेट चौधरी मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण को संस्कृति धर्मार्थ कार्य का भार सौंपा गया है ..क्या इसी भाषा में ही उनकी संस्कृति और सभ्यता छुपी हुई है.. 

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम को लेकर पहले भी चर्चाएं हो रही थी ..कि पहले तो बीजेपी ने सपना चौधरी के कार्यक्रम का विरोध कर रही थी.. लेकिन बीजेपी ज्वाइन करने के बाद उत्तर प्रदेश संस्कृति विभाग द्वारा आयोजित बरखा बिहार कार्यक्रम में सपना चौधरी के कार्यक्रम को रखा गया  ..सपना चौधरी जैसे ही कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति दे रही थी तभी भीड  अनियंत्रित होने लगी. और जिसे देख कर स्वयं सपना चौधरी और पुलिस के अधिकारी भी माइक से जनता से व्यवस्था बनाने की अपील कर रहे थे... सपना चौधरी दर्शकों के लिए और भी समय देना चाहती थी ..लेकिन जिस तरह भीड़ अनियंत्रित हो रही थी उसे देखकर वहां कार्यक्रम स्थल से चली गई..जिस तरह योगी सरकार के संस्कृति धर्मार्थ कार्य मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण का वीडियो वायरल हो रहा है वह वाकई सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है ..