भैसरु गांव के सरकारी स्कूल से अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए की बैटरी करी चोरी!

सांपला || राजकीय उच्च विद्यालय भैंसरू खुर्द में बीती रात को अज्ञात चोरों ने लाखो रुपए के बैटरी चोरी ली। इसके बाद गांव के सरपंच व स्कूल कार्यवाहक हेड टीचर द्वारा मामले की सूचना सांपला पुलिस को दी। जबकि पूरे मामले को लेकर हैरानी भरी बात यह रही की गांव की पंचायत भी इस दौरान स्कूल में पहुंच गई।

सांपला || राजकीय उच्च विद्यालय भैंसरू खुर्द में बीती रात को अज्ञात चोरों ने लाखो रुपए के बैटरी चोरी ली। इसके बाद गांव के सरपंच व स्कूल कार्यवाहक हेड टीचर द्वारा मामले की सूचना सांपला पुलिस को दी। जबकि पूरे मामले को लेकर हैरानी भरी बात यह रही की गांव की पंचायत भी इस दौरान स्कूल में पहुंच गई। लेकिन उसके बावजूद पुलिस जांच अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। और जब इस संबंध में स्कूल के अध्यापकों द्वारा फोन किया गया तो जांच अधिकारी बोला कि आज समय नहीं है। कल घटनास्थल का निरीक्षण किया जाएगा। हालांकि पूरे मामले को लेकर ग्राम पंचायत व स्कूल प्रशासन की ओर से पुलिस को शिकायत दे दी गई है। लेकिन उसके बावजूद अभी तक सांपला पुलिस ने इस संबंध में कोई केस दर्ज नहीं किया है और ना ही संतोष जनक करवाई पूरे मामले को लेकर करी गई है।

जिस मामले को लेकर गांव के ग्रामीणों में रोज बना हुआ है और गांव की ग्रामीणों का कहना है कि हर रोज गांव के सरकारी स्कूल में चोरी की घटनाएं हो रही है इससे पहले भी सरकारी स्कूल में चोरी की घटना हो चुकी है लेकिन उसके बावजूद भी पुलिस मामले की जनता से कार्रवाई नहीं कर रही है जिसके चलते सांपला क्षेत्र में चोरों के हौसले और भी बुलंद होते जा रहे हैं। जबकि इस दौरान गांव के सरपंच पुनीत कुमार का कहना है। कि मामले की लिखित शिकायत फिलहाल इस संबंध में पुलिस को दे दी गई है। आगामी कार्रवाई पुलिस को करनी है। साथी गांव के सरपंच पुनीत कुमार का कहना था की दो दिन पहले ही चार बड़ी बैटरी को ग्राम पंचायत द्वारा स्कूल में रखवाया गया था इसके अलावा 15 बैटरी या और सरकार के सहयोग से मिली थी जिन सभी को चोर चोरी कर ले गए हैं। वही कार्यवाहक हेड मास्टर हैड जसवीर का कहना है की पुलिस को पूरे मामले की लिखित शिकायत दे दी गई है। और इस मामले में उच्च अधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया है। जब सोमवार सुबह हम स्कूल पहुंचे तो स्कूल के मुख्य दरवाजों के ताले टूटे हुए थे और अंदर से बड़े बैटरे व बैटरी में बैटरी या चोरी हुई मिली थी।