पूजा कर रही 2 महिलाओं पर अज्ञात बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग ।

अलीपुर थाना इलाके के खेड़ा गांव में  दीपावली के शुभ अवसर पर हरियाणा के सोनीपत से वैगनआर कार में सवार होकर दो महिलाएं अपने खेतों में पितरों की पूजा करने के लिए पहुंची । जैसे ही महिलाओं ने पितरों की पूजा शुरू की तभी कुछ हमलावर आए और उन्होंने महिलाओं के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की | जिस तरीके से महिलाओं के ऊपर अंधाधुन्द फायरिंग की गई और फायरिंग के दौरान बदमाशों ने गोलियों की दो मैगजीन भी खाली की उसको देखकर यह साफ नजर आ रहा है |

अलीपुर || थाना इलाके के खेड़ा गांव में  दीपावली के शुभ अवसर पर हरियाणा के सोनीपत से वैगनआर कार में सवार होकर दो महिलाएं अपने खेतों में पितरों की पूजा करने के लिए पहुंची । जैसे ही महिलाओं ने पितरों की पूजा शुरू की तभी कुछ हमलावर आए और उन्होंने महिलाओं के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की | जिस तरीके से महिलाओं के ऊपर अंधाधुन्द फायरिंग की गई और फायरिंग के दौरान बदमाशों ने गोलियों की दो मैगजीन भी खाली की उसको देखकर यह साफ नजर आ रहा है | कि बदमाशों ने तसल्ली बक्स से इन महिलाओं पर इरादतन हत्या करने का प्रयास से एक के बाद एक कई राउंड गोलियां दाग दी। इस हमले में महिलाओं को कई गोलियां लगी और महिलाएं गंभीर रूप से लहलोहं होकर जमीन पर गिर गई । लहूलुहान महिलाओं को स्थानीय पुलिस वह स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए जहाँगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी हालत अभी नाजुक बताई जा हुई है।

बदमाशों द्वारा महिलाओं पर किए गए ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद अलीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वही फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया और तमाम पहलुओं से इस मामले की जांच शुरू की गई.. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इन महिलाओं का कुछ बिल्डरों के साथ आपसी प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था। जब यह दोनों महिलाएं हरियाणा के सोनीपत से खेड़ा गांव के खेतों में बने पितरों को पूजने के लिए पहुंची तो बदमाशों ने इरादतन हत्या करने के प्रयास से इनके ऊपर एक के बाद एक दर्जनों गोलियां बरसा दी। फिलहाल दोनों महिलाओं की हालत नाजुक बताई जा रही है और अलीपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच गंभीरता से कर रहा है।