बिलासपुर में राज्य सहकारी बैंक के निदेशक ने कहा मध्य प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार लोगों का भाजपा से मोह भंग और जनता महंगाई से दुःखी!

राज्य सहकारी बैंक के निदेशक एवम प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव सुनील शर्मा ने कहा कि इस बार भी मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी अपनी सरकार बनाने जा रही है क्योंकि वहां के लोगों का भाजपा  से मोह भंग हो चुका है । और जनता महंगाई से दुखी हो गई है इसीलिए वहां के लोग कांग्रेस की सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कांग्रेस हाई कमान द्वारा उनकी ड्यूटी मध्य प्रदेश राज्य के खरगांव जिले के बड़वा विधानसभा क्षेत्र में लगाई गई थी।

राज्य सहकारी बैंक के निदेशक एवम प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव सुनील शर्मा ने कहा कि इस बार भी मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी अपनी सरकार बनाने जा रही है क्योंकि वहां के लोगों का भाजपा  से मोह भंग हो चुका है । और जनता महंगाई से दुखी हो गई है इसीलिए वहां के लोग कांग्रेस की सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कांग्रेस हाई कमान द्वारा उनकी ड्यूटी मध्य प्रदेश राज्य के खरगांव जिले के बड़वा विधानसभा क्षेत्र में लगाई गई थी। जहां पर उन्होंने कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार किया। उन्होंने बताया कि लगातार 10 दिनों तक जनता के संपर्क में रहे और जनता की टोह लेने पर यह पता चला कि इस सीट को कांग्रेस पार्टी 40 से 50 हजार मतों की बढ़त से जीतने जा रही है।

उन्होंने बताया कि वह पिछले कल ही मध्य प्रदेश से लौटे हैं और निश्चित रूप से पांच राज्यों के चुनाव में इस बार कांग्रेस का पलड़ा भारी रहेगा और सभी जगह कांग्रेस की सरकार का गठन होगा। बिलासपुर जिले की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बिलासपुर की कि लंबित सीवरेज व्यवस्था को सुधारने के लिए शीघ्र ही मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा सीवरेज योजना का शिलान्यास किया जा रहा है जिस पर 100 करोड रुपए की राशि व्यय होगी। उन्होंने बताया कि इसके अलावा बिलासपुर के भाखड़ा विस्थापितों के लिए भी मुख्यमंत्री ने अलग से बैठक बुलाकर इस पर कार्य करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं । और निश्चित रूप से इनकी समस्याओं का जो हल अभी तक नहीं हो पाया था वह इस बार पूरा किया जाएगा।